logo-image

Blurr : तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर' में होगा ये खास, जानकर उड़जाएंगे होश

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही अपने फैंस को फिर से एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस की फिल्म मर्डर मिस्ट्री 'ब्लर' (Blurr) का पहला टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है.

Updated on: 26 Nov 2022, 07:59 PM

नई दिल्ली :

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही अपने फैंस को फिर से एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस की फिल्म मर्डर मिस्ट्री 'ब्लर' (Blurr) का पहला टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है. जिसमें गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. टीजर की शुरुआत गायत्री का किरदार निभाने वाली तापसी से होती है, जिसे किसी को बुलाते और उसका ध्यान आकर्षित करते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि कैमरा एक घर के चारों ओर घूमता है. वीडियो एक चीख के साथ समाप्त होता है. फिल्म के टीजर को तो फैंस का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. लेकिन फिल्म को कितना मिलेगा वो रिलीज के बाद ही पता चलेगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

यह भी पढ़ें :  Shehnaaz Gill : शहनाज गिल को सोने का गिफ्ट देने के लिए उनके फैन ने किया रो-रोकर अपना बुरा हाल

आपको बता दें कि एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर, ब्लर स्पैनिश फिल्म जूलिया आइज से अनुकूलित जुड़वां बहनों की कहानी पर आधारित है. तापसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर 'ब्लर' के टीजर को साझा किया है, जिसका कैप्शन है, 'खतरों की आहट चारों तरफ है लेकिन क्या गायत्री इसे आते हुए देख पाएगी (हर कोने पर खतरा है लेकिन क्या गायत्री इसे आते हुए देख पाएगी)?' उसकी आंखों से उसकी दुनिया देखने के लिए तैयार हो जाइए.

जैसे ही तापसी ने यह वीडियो टीजर शेयर किया उनके फैंस खुशी से झूम उठे, जो उनके कमेंट्स बॉक्स पर साफ नजर आ रहा है. फिल्म की बात करें तो इसका प्रीमियर 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा. जिसका इंतजार दर्शक दिल खोलकर कर रहे हैं.