logo-image

Shehnaaz Gill : शहनाज गिल को सोने का गिफ्ट देने के लिए उनके फैन ने किया रो-रोकर अपना बुरा हाल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने आज अपने दम पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है. एक्ट्रेस की फैंस के बीच कमाल की पॉपुलैरिटी है, जो हाल ही में देखने को मिली है.

Updated on: 26 Nov 2022, 05:48 PM

नई दिल्ली :

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने आज अपने दम पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है. एक्ट्रेस की फैंस के बीच कमाल की पॉपुलैरिटी है, जो हाल ही में देखने को मिली है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी एक फैन उन्हें सोने का कंगन गिफ्ट देने के लिए अपने घुटनों पर बैठ जाती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी वो फैन लगातार रो रही है, शहनाज उन्हें गले लगाती नजर आ रही हैं और गालों पर किस करती हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा फैन को हटाने आई अपनी महिला बॉडीगार्ड को रोकने पर उनकी लगातार सराहना की जा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

यह भी पढ़ें :  Vikram Gokhle Died: 77 की उम्र में अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, पुणे में ली आखिरी सांस

इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, शहनाज एक अपने फैन को (Shehnaaz Gill Fan) सांत्वना देती नजर आ रही हैं, लेकिन चीजें तब आश्चर्यजनक रूप से बदल जाती हैं, जब शहनाज और फैन के बीच अभिनेत्री की महिला सुरक्षा गार्ड आ जाती है. फैन शहनाज को अपना सोने का चूड़ा ऑफर करने के लिए घुटनों के बल बैठ जाती हैं. अभिनेत्री उससे उठने के लिए बोलती हैं. लेकिन उनकी वो फैन नहीं मानती है.  शहनाज को गिफ्ट देने के लिए वो अपनी जिद पर अड़ी रहती हैं. हालांकि वो अपने फैन से वो गिफ्ट नहीं लेती हैं. लेकिन गले लगाकर उनको पुचकारती जरूर हैं.  

बता दें कि शहनाज गिल को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से काफी ज्यादा प्रसिद्धि मिली थी, जो 2019 में प्रसारित हुआ था. दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी बॉन्डिंग को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था. वो कई पंजाबी फिल्मों जैसे काला शाह काला, डाका और हाल ही में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ होंसला रख का हिस्सा रही हैं. इसके साथ ही वो सलमान खान की फिल्म किसी की भाई, किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं.