News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

अक्षय कुमार की OMG 2 में ये होगा अलग, लोग देखने के लिए हैं बेचैन

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओ माय गॉड 2' में नज़र आने वाले हैं, जिसके लिए वो और उनकी पूरी टीम उज्जैन पहुंच गई है. इस फिल्म में काफी कुछ खास होने वाला है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 24 Oct 2021, 11:32:40 AM
247015676 418872173008996 5369655673211895684 n

अक्षय कुमार 'ओएमजी 2' में निभाएंगे ये किरदार (Photo Credit: @akshaykumar Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओ माय गॉड 2' में नज़र आने वाले हैं, जिसके लिए वो और उनकी पूरी टीम उज्जैन पहुंच गई है. जहां खिलाड़ी कुमार ने भगवान महाकाल के दर्शन किए.  इस दौरान पूरी तरह से कोरोना मानकों का पालन किया गया. आज हम आपको इस वीडियो में बताने वाले हैं कि फिल्म ओ माय गॉड की ये सीक्वल फिल्म में क्या खास होगा और ये फिल्म पार्ट 1 से कितनी अलग होगी. आपको बता दें कि अक्षय कुमार करीब 2 हफ्ते तक अपनी फिल्म 'ओएमजी 2' की शूटिंग करेंगे. इस फिल्म के कुछ सीन की शूटिंग महाकाल मंदिर में की जाएगी. इसके अलावा फिल्म की शूटिंग उज्जैन के कई मंदिरों और राम घाट पर की जाएगी. इस दौरान उज्जैन के अलग-अलग ऐतिहासिक और धार्मिक स्थलों को कवर किया जाएगा.

खिलाड़ी कुमार इस फिल्म में भगवान शिव का किरदार निभाते नज़र आएंगे. ये जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया पर दी है. अक्षय ने फिल्म 'ओएमजी 2' की शूटिंग शुरू करने के साथ ही इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया है. जिसमें वो भगवान शिव के किरदार में नज़र आ रहे हैं. अक्षय ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- ‘कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय..'  OMG2 के लिए आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की जरूरत है. यह एक जरूरी सोशल मैसेज देने की हमारी नम्र और ईमानदार कोशिश है. आदियोगी की ऊर्जा हमारी इस यात्रा में हमारा साथ दे. हर हर महादेव.’

इसके अलावा अक्षय ने पंकज त्रिपाठी के साथ बीटीएस वीडियो भी शेयर किया है. आगे बढ़ने से पहले आप भी देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Akshay Kumar (@akshaykumar) द्वारा साझा की गई पोस्ट


वीडियो में अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी के साथ गले में हाथ डालकर मंदिर की ओर जा रहे हैं. यहां अक्षय का हुलिया फिल्म के कैरक्टर में ढला नजर आ रहा है. अक्षय के सिर पर लंबी जटाएं हैं और उनका यह लुक फिल्म के पोस्टर लुक से काफी मिल रहा है. अमित राय के निर्देशन में बनी फिल्म 'ओएमजी 2' में खिलाड़ी कुमार के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम लीड रोल में रहेंगी. इस फिल्म में अभिनेता अरुण गोविल राम के किरदार में दिखेंगे.

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2012 में आई फिल्म ओ माय गॉड में परेश रावल ने मुख्य किरदार निभाया था. जिसमें एक्टर भूकंप के चलते ढही दुकान का केस भगवान पर करते हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती भी नज़र आए थे.

यह भी पढ़ें-

अनन्या का करियर दांव पर, हाथ से गई ये बड़ी फिल्म!

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. वो आने वाले दिनों में काफी व्यस्त रहने वाले हैं. एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की फहरिस्त में फिल्म ‘राम सेतु’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षाबंधन’, ‘अतरंगी रे’, ‘गोरखा’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘मिशन सिंडरेला’ का नाम शामिल है.

First Published : 24 Oct 2021, 11:28:39 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.