logo-image

संजय दत्त और रणबीर कपूर के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को एक साथ देखकर फैंस बेहद खुश हैं.

Updated on: 23 May 2022, 05:30 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.  दोनों की इस फिल्म का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. फिल्म से जुड़े हुए वीडियो और फोटोज सोशल मीडया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. एक बार फिर से इन दो सुपरस्टार्स का एक वीडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा कर रखी है, जिसमें वो अपने प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं.  वीडियो में संजय दत्त और रणबीर कपूर एक हॉल में खड़े होकर डिस्कस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

यह भी जानिए -  करण जौहर पर कॉपी के आरोप लगाने वाले पाकिस्तानी गायक को धर्मा प्रोडक्शन का जवाब

आपको बता दें,  इस वीडियो को देखकर लोग अनुमान लगाया जा रहे हैं कि दोनों के एक साथ आने का मतलब साफ है कि इन्हें फिल्म के अहम हिस्से की शूटिंग एक साथ करनी है. वहीं इन एक्टर्स की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस तरह-तरह की बात कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने सनसनी मचा कर रखी है. वहीं फैंस वीडियो में ये कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं कि रील और रियल संजू  (Sanjay Dutt) एक साथ.

वीडियो में संजय दत्त काले रंग की शर्ट और कार्गो पैंट पहने दिख रहे हैं, जबकि ब्राउन कलर की टी-शर्ट के साथ जींस पहने खडे हुए दिख रहे हैं. संजय दत्त और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है.