logo-image

Malaika Arora Video : मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो ने उड़ाए लोगों के होश, देखकर होगी हैरानी

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं.  इसके अलावा वो काफी फिटनेस फ्रीक भी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें जिम से निकलते हुए स्पॉट किया गया है.

Updated on: 15 Nov 2022, 03:00 PM

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं.  इसके अलावा वो काफी फिटनेस फ्रीक भी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें जिम से निकलते हुए स्पॉट किया गया है. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की जिम आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं, वीडियो में उनका हॉट फिगर किसी का भी ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए काफी है. जैसे ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. 49 साल की उम्र में इतना फिट एंड हॉट दिखना कोई आसान काम नहीं है मलाइका इसके लिए काफी मेहनत करती हैं, जो उनके सोशल मीडिया पर साफ नजर आता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Shraddha Murder Case: Swara Bhaskar का आया रिएक्शन, कहा 'दोषी को सख्त से सख्त..."

हाल ही में, मलाइका ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ सगाई की अफवाहों को हवा दी थी, दरअसल उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, 'मैंने हां कहा'. बाद में, उन्होंने जानकारी दी की कि उन्होंने एक नए शो के लिए हां कह दिया है जो उनके फैंस को उन्हें करीब से और व्यक्तिगत रूप से जानने का मौका देगा. 

आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने 2019 में अर्जुन के जन्मदिन पर सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि की थी. दोनों अक्सर वेकेशन पर साथ घूमने जाते हैं और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. बता दें कि शादी पर बात करते हुए कॉफी विद करण 7 के हालिया एपिसोड में, अर्जुन ने कहा था शादी केवल मैरिज कार्ड के लिए नहीं होती.