logo-image

Madhuri Dixit के इस गाने ने जीता लोगों का दिल

बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अलग ही पहचान बनाई है. उन्होंने अपने एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर फैंस का दिल हमेशा जीता है.

Updated on: 15 May 2022, 08:36 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अलग ही पहचान बनाई है. उन्होंने अपने एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर फैंस का दिल हमेशा जीता. उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की है. उनके अंदाज पर हर कोई फिदा है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. लोग भी जी खोल कर उनके पोस्ट पर अपना रिएक्शन साझा करते हैं. आज एक्ट्रेस के लिए बेहद ही खास दिन है. क्योंकि आज उनका जन्म दिन है. हर कोई उन्हें जन्म दिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है. 

यह भी जानिए -  सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में राघव जुयाल हुए शामिल

आपको बताते चलें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने आज अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपने एक सॉन्ग वीडियो को पोस्ट किया है. जिसकी चर्चा जोरों शोरों से हो रही है. इस वीडियो की शुरुआत में माधुरी फैंस के कार्ड्स को पढ़ते हुए नजर आ रही हैं. जिके बाद वह अपने फैंस से कहती हैं कि वह उनके लिए कुछ करना चाहती हैं. जिसके बाद इस गाने की शुरुआत होती है, जिसमें वह अपनी आवाज में गाना गाती हुई नजर आती हैं.

गाने में माधुरी के साथ-साथ उनके फैंस भी झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस गाने को उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.  इस गाने को साझा करते हुए उन्होंने लिखा हैं-  'यहां रिलीज होता है मेरा दूसरा सिंगल- तू है मेरा. यह गाना मेरे सभी फैंस के लिए है, जो मुझे वर्षों से सपोर्ट करते आ रहे हैं. आप सभी मेरी स्ट्रेंथ हैं'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)