logo-image

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में राघव जुयाल हुए शामिल

फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (kabhi Eid Kabhi Diwali) में डांस किंग राघव जुयाल (Raghav Juyal) का नाम भी शामिल हो गया है.

Updated on: 15 May 2022, 07:56 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan)अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनकी फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है. जिसकी जानकारी एक्टर ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी थी. एक्टर के इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री के साथ कर रहे हैं. इस फिल्म में दबंग खान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी. दोनों की जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेकरार हो रहे हैं. वहीं इस फिल्म एक ऐसे किरदार की एंट्री होने वाली है, जिसको सुनने के बाद दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान आने वाली है. दरअसल, इस फिल्म में डांस किंग राघव जुयाल (Raghav Juyal)का नाम भी शामिल हो गया है. 

राघव जुयाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

आपको बता दें, फिल्म कभी ईद कभी दिवाली' (kabhi Eid Kabhi Diwali)में राघव जुयाल (Raghav Juyal)ने अपने एंट्री को लेकर कहा कि  'मैं पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा और जहीर इकबाल के साथ एक अहम रोल निभा रहा हूं, जो फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. यह मनोरंजक वर्ष की एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है. यह उन काम से काफी अलग होगा, जो मैंने पहले किए हैं. मैं इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं.' बीत दिनों सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर अपना लुक फैंस को दिखाया था. तस्वीर में अभिनेता के लंबे बालों ने हर किसी का दिल जीत लिया.

यह भी जानिए -  शरद पवार पर अपमानजनक पोस्ट लिखना इस एक्ट्रेस पर पड़ा भारी, जानें क्या हुआ ?

बताते चलें कि सामने आई तस्वीर में सलमान का पूरा चेहरा तो नहीं दिखा, लेकिन यह साफ हो गया कि फिल्म में सलमान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. इसके अलावा, पूजा हेगड़े ने भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें  वह सलमान खान का लकी ब्रेसलेट पहने दिखी थीं.