logo-image

75वें कांस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के सितारों के साथ इस राजनेता ने लगाई आग

75वें कांस फिल्म फेस्टिवल में केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur Cannes 2022) भी शामिल हुए थे.

Updated on: 19 May 2022, 06:11 PM

नई दिल्ली :

75वें कांस फिल्म फेस्टिवल (75th Cannes Film Festival) का आगाज 17 को हो चुका है. आज इस फिल्म फेस्टिवल का तीसरा दिन (Cannes Day 3) है.  इस साल  इस महोत्सव में भारत (India at Cannes 2022) एक नई ऊर्जा, शक्ति के साथ शामिल हुआ. पिछले दो सालों से कोरोना महामारी के चलते सभी की जिंदगी अस्त-व्यस्त चल रही थी.  ऐसे में दो साल के गैप के बाद इस साल फिर से फ्रांस में कांस सिटी में इस फेस्टिवल का आयोजन हुआ है, जिसमें कई सारे बॉलीवुड के सितारे अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आए हैं.

 कंट्री ऑफ ऑनर

आपको बतादें,  इस साल ये फिल्म फेस्टिवल भारत के लिए भी कई मायनों में खास है क्योंकि कांस में भारत कंट्री ऑफ ऑनर (India as Country Of Honour) है.  हालांकि, ये रिवाज इस साल से ही शुरू हुआ है और पहला मौका भारत को मिला है.  ये तब हुआ जब भारत की आजादी को 75 वर्ष पूरे हो गए है. लेकिन सबसे खास बात यह है कि इस साल केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur Cannes 2022) भी वहां शामिल हुए थे. उन्होंने ए आर रहमान, शेखर कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ कांस रेड कार्पेट पर वॉक भी किया था. इस खूबसूरत लम्हें की तस्वीर नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने भी साझा की थी. 

यह भी जानिए -  प्रैंक कॉल से पहुंचा मैरिज हॉल तक अनिल कपूर और सुनीता का रिश्ता

वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस दौरान अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को घायल कर दिया. लोग एक्ट्रेस को देखकर उनकी तारीफ करने से खूद को रोक नहीं पा रहे थे. इसके साथ ही कमाल की बात यह भी रही कि इस साल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. ऐश्वर्या ब्लैक गाउन में कांस के रेड कार्पेट पर पहुचीं. इस गाउन पर गौर करें तो इसपर फ्लोरल 3डी फ्लावर्स लगे हैं जो इसे आम से कही ज्यादा खास बना रहे हैं. वहीं, मेकअप में ऐश्वर्या ने काजल लगे आई मेकअप और पिंक लिप्स को चुना है. अपने बालों को खुला छोड़ते हुए ऐश्वर्या ने अपने लुक को पूरा किया.