logo-image

प्रैंक कॉल से पहुंचा मैरिज हॉल तक अनिल कपूर और सुनीता का रिश्ता

आज अनिल कपूर  ( Anil kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) अपनी शादी की सालगिरह मना रहा है.

Updated on: 19 May 2022, 05:05 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के ऐसे कई सारे कपल हैं जिनके रिलेशन ने खूब पॉपुलैरिटी लुटी है. उन्हीं में से एक खूबसूरत जोड़ी अनिल कपूर  ( Anil kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की है. जिनके प्यार की चर्चा लोगों के जुबां पर आज भी है.  लेकिन उनकी लव स्टोरी से पहले हम आपको बता दें कि आज इस कपल के लिए बेहद खास दिन है. क्योंकि आज इनके शादी की सालगिरह है. वहीं मिस्टर इंडिया जैसी सुपर हिट फिल्म करने वाले एक्टर मात्र एक कॉल से किसी के प्यार में पड़ जाएंगे ऐसा उन्होंने सोचा भी नहीं रहा होगा. लेकिन ऐसा ही हुआ था. इनकी लव स्टोरी एक प्रैंक कॉल से ही शुरू हुई थी.

यह भी जानिए -  नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म स्टार्स से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज से उठाया पर्दा

आपको बता दें, बॉलीवुड के इस पॉपुलर कपल का प्यार मजाक- मजाक में शुरू हुआ था. दरअसल, अनिल  ( Anil kapoor) के दोस्त ने उन्हें सुनीता के साथ मजाक करने के लिए उनका नंबर दिया था. लेकिन पहली बार में सुनीता की आवाज सुनते ही अनिल  ( Anil kapoor) को उनसे प्यार हो गया था, जिसके बाद दोनों एक पार्टी के दौरान मिले थे, जहां पहली बार दोनों ने एक दूसरे को देखा था.  इसके बाद धीरे-धीरे दोनों की बातचीत बढ़ती गई, दोनों में दोस्ती हुई और कब यह दोस्ती प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला.

अनिल कपूर और सुनीता कपूर को एक समय पर यह समझ आ गया था कि वह इस-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे. इनकी प्यार की खबर कुछ समय बाद हर किसी को हो गई थी.  अक्सर ये कपल एक साथ देखा जाता था. एक दूसरे के साथ 11 रिलेशनशिप में रहने के बाद इस कपल ने शादी करली थी, जो आज तक एक दूसरे के साथ हैं.