logo-image

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म स्टार्स से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज से उठाया पर्दा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Latest Interview) ने फिल्म रिलीज के वक्त होने वाले पब्लिसिटी स्टंट पर की बात.

Updated on: 19 May 2022, 03:37 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बनाई. उनका अंदाज हमेशा ही औरों से हटकर रहता है. आज का दिन एक्टर के लिए बेहद खास है. क्योंकि आज एक्टर का जन्मदिन है. एक्टर अक्सर फिल्मी दुनियां से जुड़े राज खोलते हुए नजर आते हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा किया है. नवाज ने एक मीडिया संस्थान से बाचीत के दौरान फिल्म रिलीज के दौरान स्टार्स की कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कैसे स्टार्स फिल्म हिट कराने के लिए विवादों का सहारा लेतें हैं. 

Nawazuddin Siddiqui Latest Interview - 

आपको बतादें जब एक्टर (Nawazuddin Siddiqui Latest Interview) से सवाल किया गया फिल्म रिलीज के वक्त क्या एक्टर्स भी पब्लिसिटी स्टंट के कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने में शामिल होते हैं ? जिसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा -  जी आज के दौर में स्टार्स फिल्म रिलीज के दौरान कुछ  भी करने को तैयार रहते हैं. यहां तक इनकी एक बड़ी टीम काम करती है और पूरा पब्लिसटी प्लान तैयार करती है, जिसमें कई तरह के काम शामिल होते हैं, जिससे फिल्म को जबरदस्त पब्लिसिटी मिलती है. उस पब्लिसिटी प्लान का हिस्सा फिल्म के एक्टर्स समेत फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ-साथ फिल्म की पब्लिसिटी टीम भी होती है.

यह भी जानिए - तमन्ना भाटिया ने फिल्म हिम्मतवाला और बाहुबली पर दिया ऐसा रिएक्शन, अंदाज देखकर होने लगी हैरानी

बता दें, उन्होंने (Nawazuddin Siddiqui) आगे ये भी कहा कि ऐसा मेरे साथ भी कई सारी फिल्मों के रिलीज के वक्त ऐसी एक्टिविटी करने के लिए कहा गया था. यहां तक कि फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने भी मुझे ये सलाह देते हुए कहा कि आप ऐसा करेंगे तो फिल्म को लेकर लोग चर्चा करेंगे और फिल्म सुर्खियों में आएगी. साथ ही फिल्म को फायदा होगा. लेकिन मैंने ऐसा करने इंकार कर दिया था. क्योंकि मुझे ऐसा लगता है ऑडियंस को फिल्म पसंद आएगी तो वो फिल्म देखेने जरुर आएगी और अगर फिल्म का कंटेंट नहीं अच्छा हुआ तो पब्लिसटी स्टंट क्या कुछ भी कर लो वो नहीं देखेगा.  उनकी यह बात सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है लोग इसपर अपना रिएक्शन भी देते हुए नजर आ रहे हैं.