logo-image
लोकसभा चुनाव

तमन्ना भाटिया ने फिल्म हिम्मतवाला और बाहुबली पर दिया ऐसा रिएक्शन, अंदाज देखकर होने लगी हैरानी

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने कहा - जिस तरह उन्हें 'हिम्मतवाला' में यकीन था वैसा ही एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' में था.

Updated on: 19 May 2022, 01:53 PM

नई दिल्ली :

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपनी शानदार एक्टिंग के चलते फैंस की पसंदीदा एक्ट्रेस बनी हुईं हैं. फैंस उनकी फिल्मों को देखने के लिए इन दिनों अपना क्रेज जाहिर कर रहे हैं. लेकिन कुछ वक्त से वो फिल्मों में कुछ खास नजर नहीं आ रही हैं. एक्ट्रेस बॉलीवुड के साथ - साथ साउथ में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती हैं, वहीं वो वर्तमान में 75वें कान फिल्म समारोह का हिस्सा बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक मीडिया संस्थान में इंटरव्यू के दौरान अपने करियर के उतार-चढ़ाव पर खुलकर बात की है, जिसमें उन्होंने फिल्म 'हिम्मतवाला' के साथ- साथ 'बाहुबली' के किरदार पर भी चर्चा की है.  

 यह भी जानिए -  शादी के 1 महीने बाद ही Alia Bhatt ने शेयर की 'गुड न्यूज', बोलीं- बहुत नर्वस हूं...

आपको बताते चलें कि तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने इस खास बातचीत में कहा, 'हिम्मतवाला जैसी फिल्म की तरह. अगर मुझे अपनी कोई फिल्म पसंद नहीं है तो मैं बहुत खुली हूं. मैं इसे कहूंगी. उसने वह नहीं किया जो उन्हें करना चाहिए था'. इसके साथ ही वो आगे कहती हैं कि जिस तरह उन्हें 'हिम्मतवाला' में यकीन था वैसा ही एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' में था.  'लेकिन उन फिल्मों के बारे में एक बात यह है कि मुझे नहीं लगता कि मैं इसके लिए भी तैयार थी.  लेकिन मैंने काम के दौरान यह सीखा और यही एक कलाकार होने की खूबसूरती है, जिसे आप लगातार खोज रहे हैं और आप लगातार विकसित हो रहे हैं'.