logo-image

शादी के 1 महीने बाद ही Alia Bhatt ने शेयर की 'गुड न्यूज', बोलीं- बहुत नर्वस हूं...

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है जिसके साथ उन्होंने बताया कि वो इस नई शुरुआत के लिए नर्वस हो रही हैं

Updated on: 19 May 2022, 12:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए साल 2022 बेहद खास रहा है. 14 अप्रैल को आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग शादी रचाई है वहीं अब आलिया एक बार फिर अपनी जिंदगी में नई शुरुआत करने वाली हैं. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है जिसके साथ उन्होंने बताया कि वो इस नई शुरुआत के लिए नर्वस हो रही हैं. आलिया ने अपने पोस्ट के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आलिया को नर्वस देख उनका हौंसला बढ़ाने के लिए सास नीतू कपूर और ननद रिद्धिमा कपूर ने भी कमेंट किया है.

यह भी पढ़ें: Cannes 2022: कांस में छाया बच्चन परिवार, पति और बेटी के साथ नजर आईं ऐश्वर्या

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ लिखा, 'आज मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो चुकी हूं. इस वक्त मुझे बिल्कुल एक न्यू कमर वाली फीलिंग आ रही है. ऐसा लग रहा है जैस ये एक दोबारा से शुरुआत हो रही है. इसे लेकर मैं काफी नर्वस हूं.' आलिया भट्ट तस्वीर में कार की पिछली सीट पर बैठी हुई दिख रही हैं. आलिया तस्वीर में मिनिमल मेकअप में खुले बालों के साथ नजर आ रही हैं. आलिया को नर्वस देख सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस उनका हौंसला बढ़ा रहे हैं.

आलिया भट्ट के पोस्ट पर उनकी ननद ने लिखा, 'हम आपसे प्यार करते हैं.' वहीं आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने लिखा, 'आपको सारे दुनिया की ढेर सारी शुभकामनाएं.' बता दें कि आलिया भट्ट हॉलीवुड में अपने करियर की नई पारी की शुरुआत करने वाली हैं.