logo-image

Cannes 2022: कांस में छाया बच्चन परिवार, पति और बेटी के साथ नजर आईं ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर तीनों की साथ में एयरपोर्ट लुक की तस्वीर वायरल हुई थी, वहीं अब ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन का कांस लुक (Cannes Film Festival 2022) सामने आया है

Updated on: 19 May 2022, 12:17 PM

नई दिल्ली:

कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में शामिल होने के लिए इस साल ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या के साथ पहुंची हैं. सोशल मीडिया पर तीनों की साथ में एयरपोर्ट लुक की तस्वीर वायरल हुई थी, वहीं अब ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन का कांस लुक सामने आया है. कांस फेस्टिवल से तीनों की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें बच्चन परिवार मुस्कुराता नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2022: Aishwarya Rai के हुस्न के आगे फीके पड़े स्टार्स, रेड कार्पेट पर दिखा जलवा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Rai (@lovely_aishwarya)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Rai (@lovely_aishwarya)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर को फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन पिंक कलर के स्पार्कलिंग गाउन में नजर आ रही हैं तो वहीं अभिषेक बच्च ब्लैक सूट में डेसिंग लग रहे हैं. आराध्या बच्चन के कांस लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर की फ्रॉक पहनी है जिसके साथ उन्होंने रेड कलर की ही बैली पैरों में पहनी है.

वहीं इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का कांस लुक सामने आया था जिसमें वह ब्लैक गाउन में नजर आईं. इस गाउन की खास बात ये है कि इसमें फ्लोरल टच दिया गया है. फैंस को ऐश्वर्या के कांस लुक का इंतजार था और जब ऐश्वर्या का कांस लुक सामने आया तो लोगों की निगाहें ऐश्वर्या पर अटक ही गईं.