News Nation Logo

Shehnaaz Gill के इस लुक से सोशल मीडिया पर मचा तहलका, Raghav Juyal ने किया जबरदस्त कमेंट

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 01 Sep 2022, 02:38:41 PM
shehnaaz gill

Shehnaaz Gill (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के कारण काफी चर्चा बटोरती रहती हैं. सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai kisi ki jaan) में एक्टिंग करने के बाद, शहनाज़ ने हाल ही में जॉन अब्राहम (John Abraham), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म '100%' की अनाउंसमेंट भी की है. इसके अलावा एक्ट्रेस का 30 अगस्त को हुए  फिल्मफेयर अवार्ड्स का लुक भी उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

जैसा की सब जानते हैं, जब भी वह इंटरनेट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करती हैं सोशल मीडिया पर तो जैसे बवाल हो जाता हैं. पर अब तो सुनने में यह आ रहा है की शहनाज़ गिल ने हाल ही में 67वें फिल्मफेयर अवार्ड्स 2022 के रेड कार्पेट पर  भी तूफान ला दिया जहां वह अपने बेस्ट एक्ट्रेस एथनिक अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही थी. अवार्ड नाईट के लिए, शहनाज़ गिल एक सफ़ेद साड़ी में किसी डीवा से कम नहीं लग रही थीं. अपने लुक के लिए उन्होंने एक 'मनीष मल्होत्रा' (Manish Malhotra) साड़ी चुनी, जिसके पल्लू का बॉर्डर काफी खूबसूरत था. उन्होंने डिज़ाइनर साड़ी को सेक्सी ब्लाउज़ और सीक्विन्ड पोटली बैंग के साथ पेयर किया था. मेकअप के लिए, उन्होंने सटल न्यूड मेकअप और टू-द-पॉइंट कंटूरिंग के साथ जाने का फैसला किया. हाईलाइटर रखते हुए शहनाज़ न्यूड लिप्स और आकर्षक आंखों के साथ ग्लोइंग लग रही थीं. साथ ही एक्सेसरीज में, शहनाज गिल ने सिर्फ स्टड इयररिंग्स के अलावा कुछ नहीं चुना. अपनी तस्वीरों से शहनाज़ ने अपने फैंस की तो जैसे सांसें रोक ली.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इसी बीच, इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें सामने आने के तुरंत बाद, उनके 'किसी का भाई किसी की जान' के को-एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने एक प्यारा सा कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "कल आप फिल्मफेयर से ज्यादा ट्रेंड कर रहे थे, यह आपका अवॉर्ड है."

यह भी पढे़ं - Katrina Kaif और Deepika Padukone की फिटनेस से जलती हैं Kiara Advani! जाने पूरा मामला

आपको बता दें कि, शहनाज़ गिल की फिल्म  'किसी का भाई किसी की जान' का नाम पहले 'कभी ईद कभी दीवाली था'. हालांकि बाद में इसे बदलकर भाईजान कर दिया गया. अब मेकर्स ने आखिरकार इस नए टाइटल पर ध्यान केंद्रित किया है, जिसकी घोषणा उन्होंने बॉलीवुड में सलमान खान की 34 वीं वर्षगांठ के अवसर पर की थी. इसमें एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) भी प्रमुख किरदारों में हैं.

First Published : 01 Sep 2022, 02:37:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.