News Nation Logo

Katrina Kaif और Deepika Padukone की फिटनेस से जलती हैं Kiara Advani! जाने पूरा मामला

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 01 Sep 2022, 12:36:43 PM
289604549 544709033764089 8044135738214050980 n1 1920x10801

Kiara Advani (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) जैसी बॉलीवुड डीवाज़ को किसी अलग परिचय की जरूरत नहीं है. ऐसी कई एक्ट्रेसस हैं जो इन डीवाज़ से अपने प्रोफेशनल पहलू या पर्सनल लाइफ या उनकी सुंदरता के लिए जलती हैं. लेकिन जहां एक्ट्रेसस एक दूसरे से जलती हैं वहीं कियारा आडवानी (Kiara Advani) कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण कि तारीफ करते थकती नहीं हैं. जी हां आपने सही सुना, अभी हाल ही में ही एक्ट्रेस को एक इंटरव्यू में इस बारे में बातचीत करते देखा गया था. 

जैसा की सब जानते हैं कि, कियारा की प्रेजेंट में 'शेरशाह' (Shershah) से लेकर 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) तक, सारी फिल्में बैक-टू-बैक बॉक्सऑफिस पर हिट होती जा रही हैं. हाल ही में उन्हें 'फिल्मफेयर अवार्ड्स' (Filmfare Awards) की शोभा बढ़ाते हुए देखा गया था जहाँ उन्होंने परफॉर्म भी किया था. इससे पहले, 'व्हाट वीमेन वांट' (What Women Want) में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ एक साफ बातचीत में, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को यह शेयर करने के लिए कहा गया था कि वह फिटनेस के मामले में किससे ईर्ष्या करती हैं, और एक्ट्रेस ने ज्यादा न सोचकर शोयर किया कि, “बहुत सारे हैं मगर दीपिका और कैटरीना.मुझे लगता है कि वे वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं और वे दोनो गिफ्टेड भी हैं." करीना कपूर खान ने भी उनसे बात की और कहा, "और साथ ही, उन्हें इतनी खूबसूरत ऊंचाई मिली है." कियारा के इस बयान ने साबित कर दिया की बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी भी एक एक्ट्रेस है जो दूसरी एक्ट्रेसस की सफलता को देखकर खुश भी होती हैं.

यह भी पढें - कोविड नेगेटिव आने पर Amitabh Bachchan ने फिर से की काम पर वापसी

आपको बता दें की, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने यह इंटरव्यू तब दिया था जब वह अपनी फिल्म 'इंदु की जवानी' (Indu Ki Jawani) का प्रमोशन कर रही थीं. कियारा अब अपनी अगली फिल्मों के लिए तैयार हैं, जिनमें सत्य 'प्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha), गोविंदा नाम मेरा (Govind Naam Mera) और अन्य शामिल हैं. दूसरी ओर, कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' (Tiger 3) और 'फोन भूत' (Phone Bhooth) के लिए पूरी तरह तैयार है, जबकि दीपिका पादुकोण 'पठान' (Pathan) के साथ स्क्रीन पर आग लगाने वाली हैं.

First Published : 01 Sep 2022, 12:36:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.