logo-image

Shehnaaz Gill Look: शहनाज गिल के इस लुक ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, देखें फोटोज  

बिग बॉस फेम शहनाज गिल अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

Updated on: 21 Nov 2022, 07:51 AM

New Delhi:

बिग बॉस फेम शहनाज गिल अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस को पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है. हाल ही में ही एक्ट्रेस फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में दिखाई दी थी , जहां उन्हें एक अवार्ड भी मिला था. साथ ही उन्होंने अपनी अवार्ड नाइट के लुक की वजह से काफी चर्चा बटोरी थी और अब एक्ट्रेस ने अपनी उसी लुक से कुछ तस्वीरें शेयर की है. एक्ट्रेस की फोटोज को उनके फैंस की तरफ से इंटरनेट पर लगातार प्यार लभी मिल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको बता दें कि, शहनाज ने अपने सोशल मीडीया अकाउंट से फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन दिया "ब्लैक लेडी को कॉपी करने की कोशिश की!!! क्या अवास्तविक अनुभव है - फिल्मफेयर मिडल मिडिल ईस्ट. धन्यवाद..". इसके अलावा एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके कई सारे फैंस ने कमेंट भी किया. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "क्वीन ऑफ हार्ट्स शहनाज गिल", एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा "तुम से ज्याद मुझे और कोई खुश नहीं रखता, तुम्हें देख सब अच्छा हो जाता है."

शहनाज के लुक की बात करें तो, तो एक्ट्रेस एक बेहद ही खूबसूरत ब्लैक गाउन में नजर आ रही थी. गाउन को उन्होंने स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ पेयर किया था . साथ ही एक्ट्रेस ने इस बडे इवेंट के लिए ग्लैम मेकअप को चुना. 

यह भी पढ़ें - Shehnaaz Gill: फिल्मफेयर अवार्ड मिलने पर शहनाज हुई इमोशनल, Siddharth Shukla को दिया श्रेय

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, शहनाज बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनकी इस आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.