News Nation Logo

Shehnaaz Gill: फिल्मफेयर अवार्ड मिलने पर शहनाज हुई इमोशनल, Siddharth Shukla को दिया श्रेय

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 20 Nov 2022, 08:00:13 AM
2022 2 largeimg 953059090

अवार्ड मिलने पर Shehnaaz हुई इमोशनल, कहा (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

एक्ट्रेस शहनाज गिल अक्सर कुछ ना वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बिग बॉस से पॉपुलैरिटी पाने वाली एक्ट्रेस को शनिवार रात फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट के दौरान एक अवार्ड मिला, जिसका श्रेय शहनाज ने अपने स्वर्गीय दोस्त और कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को दिया. बता दें कि, सिद्धार्थ की मृत्यु सितंबर 2021 में हुई थी, जिसने उनके फैंस और परिवार के सदस्यों को झकझोर कर रख दिया था. उनके अपनों के लिए एक दिन भी उन्हें याद किए बिना नहीं जाता. 

दरअसल, शनिवार रात को दुबई में हो रहे फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में एक्ट्रेस शहनाज को एक अवार्ड मिला और उन्होंने एक स्पीच भी दी, जिसमें उन्होंने दिवंगत अभिनेता  सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी. एक्ट्रेस ने अपनी स्पीच में कहा “मैं एक बंदे को थैंक यू बोलना चाहती हूं…थैंक यू मेरी लाइफ में आने के लिए और मेरे पास इतना इन्वेस्ट किया कि आज मैं यहां तक ​​पहुंची हूं…यह आपके लिए है सिद्धार्थ शुक्ला मेरी जिंदगी. मैं आज जो कुछ भी हूं आपकी वजह से हूं..यह आपके लिए है सिद्धार्थ शुक्ला." आपको बता दें कि, शहनाज की इस स्पीच नें सिडनाज के फैन्स को बेहद इमोशनल कर दिया और एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "शहनाज सिड के बिना अधूरी है" एक अन्य ने लिखा “सिडनाज़ रॉक्स. मिस यू सिड,”.

यह भी पढ़ें - Karan Johar: Zoya Akhtar को करण मानते हैं खुद से भी अच्छा फिल्ममेकर!

इसके अलावा, सिद्धार्थ और शहनाज 'बिग बॉस 13' के घर में एक साथ थे जहां से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई. दोनों के बीच धीरे-धीरे करीबियां बढती गई और उन्हें उनके फैंस 'सिडनाज़' कहकर पुकारने लगे. हालांकि उन्होंने कभी भी ऑफिशियली एक कपल होने की बात स्वीकार नहीं की. 'बिग बॉस 13'  के विनर सिद्धार्थ का कार्डियक अरेस्ट की वजह से 40 वर्ष साल की उर्म में , 2 सितंबर, 2021 को निधन हो गया था. इसके बाद शहनाज कई समय तक शोक में रही और बाद में जाकर शहनाज ने 'तू यहीं है' टाइटल सॉन्ग के साथ अपने दोस्त को श्रद्धांजलि दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

First Published : 20 Nov 2022, 08:00:13 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.