News Nation Logo

Karan Johar: Zoya Akhtar को करण मानते हैं खुद से भी अच्छा फिल्ममेकर!

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 20 Nov 2022, 07:16:01 AM
Capture

Karan Johar:Joya Akhtar को करण मानते हैं खुद से भी अच्छा फिल्ममेकर! (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

फिल्ममेकर करण जोहर अक्सर बी-टाउन में चर्चा का विषय बने रहते हैं. करण बॉलीवुड के सबसे बेस्ट फिल्ममेंकर में से एक माने जाते हैं. लेकिन हाल ही में आए हुए करण के बयान से अब ऐसा लगता है कि करण खुद से भी अच्छा किसी को मानते हैं. बता दें कि, सभी स्टार्स के चहेते करण जोहर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके सभी के होश उडा दिए. जहां उन्होंने अपने मनपसंद फिल्ममेकर के बारे में खुलासा किया जो और कोई नहीं बल्कि जोया अख्तर है. बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्मे देने वाले करण जोहर ने जब जोया को अपना फेवरेट फिल्म मेकर बताया जिसे सुनकर सभी लोगों के होश उड गए. 

दरअसल, करण जोहर ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जोया अख्तर के साथ एक तस्वीर शेयर की और उसे कैप्शन दिया 'माय फ्रेंड फोरएवर! #grewuptogether लव यू @zoyaakhtar'. करण के इस पोस्ट से यह तो साफ है कि दोनों फिल्म मेकर्स के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. साथ ही करण के इस पोस्ट पर कई सारे लोगों ने कमेंट भी किया, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने लिखा 'माय लव्स', साथ ही एक और इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा ' आप दोनों की दोस्ती यूं हूी बनी रहे'. 

यह भी पढ़ें - Asha Parekh: तबस्सुम गोविल को लेकर आशा पारेख ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आपको बता दें कि करण और जोया दोनों ने ही बॉलीवुड को कई सारी हिट  फिल्में दी है. जहां करण ने फिल्म इंडस्ट्री को 'कल हो ना हो', 'कभी अल्विदा ना कहना', 'कभी खुशी कभी गम', 'माय नेम इज खान', 'स्टूडेंट ऑफ दी इयर' , और 'ए दिल है मुश्किल' जैसी फिल्में दी है. वहीं जोया की लिस्ट में भी 'लक बॉय चांस', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'बॉमबे टॉकीज',  'दिल धडकने दो' और 'गली बॉय' जैसी कई फिल्में शामिल हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

First Published : 20 Nov 2022, 07:16:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.