News Nation Logo

Asha Parekh: तबस्सुम गोविल को लेकर आशा पारेख ने किया चौंकाने वाला खुलासा

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 19 Nov 2022, 11:07:42 PM
0394 049

Asha Parekh, Tabassum Govil (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

तबस्सुम गोविल (Tabassum) की मौत से फिल्म इंडस्ट्री में कोहराम मच गया है. एक्ट्रेस के जाने से हर कोई दुखी है. 18 नवंबर को कार्डियक अरेस्ट की वजह से अदाकारा (Tabassum Died) का निधन हुआ. एक्ट्रेस के जाने पर दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख (Asha Parekh) ने शोक जाहिर कर उनसे जुड़े हुए कई सारे खुलासे किए हैं. उनके निधन की खबर से अदाकारा काफी ज्यादा भावुक हैं. एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए, आशा ने साझा किया कि वो तबस्सुम को तब से जानती हैं जब वो एक छोटी बच्ची थीं और उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके साथ उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'बाप बेटी' की थी. 

यह भी पढें :  Tabassum Govil : तबस्सुम का नेटवर्थ जानकर होगी हैरानी, नरगिस और मीना कुमारी के साथ भी किया था काम

आपको बता दें कि अदाकारा ने आगे कहा, वो एक अद्भुत व्यक्ति थीं, बहुत प्यारी थीं और मैंने उनके साथ अपनी पहली फिल्म 'बाप बेटी' की थी, जब वो छोटी थीं. इसलिए मैं उसे उसी समय से जानती हूं. बता दें कि तबस्सुम का 78 साल की उम्र में निधन हो गया. उनकी शादी लोकप्रिय टीवी स्टार अरुण गोविल के भाई विजय गोविल से हुई थी.

वो असगरी बेगम और अयोध्यानाथ सचदेव की बेटी थीं. इन वर्षों में, वह अभिनय से रेडियो से टीवी शो होस्ट और यहां तक ​​कि एक सफल YouTube करियर में सफल परिवर्तन करने में सक्षम रही. उन्होंने अपने दूरदर्शन शो फूल खिले हैं गुलशन गुलशन के माध्यम से बॉलीवुड और भारतीय टीवी हस्तियों के साथ कई प्रतिष्ठित साक्षात्कार किए, जो 1972 से 1993 तक प्रसारित हुए और यह किसी के लिए भी बहुत बड़ी बात है. 

First Published : 19 Nov 2022, 11:07:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.