News Nation Logo

दीपिका पादुकोण के इस लुक ने खींचा फैंस का ध्यान, वायरल हुईं तस्वीरें

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 12 Jul 2022, 12:56:53 PM
deepika  5

Deepika Padukone (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने लुक के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर अपनी स्टाइल से हर किसी को मात देती हुई नजर आती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसा ही कुछ करके अपने फैंस का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, मस्तानी साहिबा ने कुछ दिनों पहले एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उनका लुक काफी पसंद किया गया था. उस तस्वीर में वो पोल्का डॉट्स के साथ एक गॉर्जियस पिंक और गोल्डन एम्ब्रायडरी वाला सूट पहने हुए नजर आ रही थी, जो उनपर खूब फब रहा था. इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन बॉर्डर और कशीदाकारी पैच के साथ एक पिंक दुपट्टे को पेयर किया था. दीपि ने लुक को एक्सेसराइज करने के लिए गोल्डन हैवी इयर रिंग पहन रखे थे, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती और निखरकर आ रही थी. 

यह भी जानिए -  फिल्म The Gray Man में Dhanush की एक्टिंग को देख हैरान हुए फैंस

आपको बता दें, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने बालों को एक मैसी बन टाई-अप किया और मेकअप को न्यूट्रल रखा था. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने पॉइंटेड स्टिलेटोज़ हील्स पहनी. वहीं कैमरे की तरफ देखते हुए उन्होंने अनी सिग्नेचर डिंपल वाली स्माइल थ्रो की. जिसपर लाखों फैंस अपना दिल हार बैठे. एक्ट्रेस कैलिफॉर्निया की सड़कों पर चलते हुए यह फोटो क्लिक करा रही थी, जो आज फैंस को लुभा रही है. बता दें कि एक्ट्रेस ने पति रणवीर सिंह के साथ कोंकणी एसोसिएशन ऑफ़ कैलिफ़ोर्निया (केएओसीए) कार्यक्रम में भाग लिया था.

साथ ही दीपिका ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक व्यक्ति अपने पिछले इतिहास, उत्पत्ति और संस्कृति के ज्ञान के बिना बिल्कुल उस पेड़ की तरह होता है जिसमें जड़ें न हो. आपके प्यार, गर्मजोशी और आशीर्वाद के लिए #KAOCA और मेरे समुदाय के लोगों को धन्यवाद. मुझे इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता' उनकी तस्वीर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. क्योंकि उनका लुक इस बार वाकई बेहद ही प्यारा था, जो उनके फैन के दिल में उतर गया है. 

First Published : 12 Jul 2022, 12:56:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.