logo-image

फिल्म The Gray Man में Dhanush की एक्टिंग को देख हैरान हुए फैंस

निर्देशकों की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी रूसो ब्रदर्स, यानि ​​एंथनी रूसो और जो रूसो अपनी आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म, द ग्रे मैन, (The Gray Man) को लेकर खबरों में बने हुए हैं. इसके साथ उन्होंने फैंस का उत्साह बढाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

Updated on: 12 Jul 2022, 11:43 AM

नई दिल्ली :

निर्देशकों की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी रूसो ब्रदर्स, यानि ​​एंथनी रूसो और जो रूसो अपनी आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म, द ग्रे मैन, (The Gray Man) को लेकर खबरों में बने हुए हैं. इसके साथ उन्होंने फैंस का उत्साह बढाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक क्लिप साझा की, जिसमें एक्टर रयान गोसलिंग, एना डे अरमास और धनुष शामिल नजर आ रहे हैं. इस क्लिप में गोस्लिंग और डी अरमास के किरदार नजर आते हैं, जो उन्होंने निभाए हैं. वहीं इस वीडियो क्लिप में धनुष (Dhanush)भी दिखाई देते हैं. और फिर तीनों में जमकर मारपीट दिखाई जाती है. यह वीडियो क्लिप सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल हो रही है. 

यह भी जानिए -  ड्रीमी स्‍टाइल में शुरू हुआ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का प्यार, जानकर उड़ेंगे होश

आपको बता दें, इस वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए, रूसो ब्रदर्स ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा- देवियों और सज्जनों, हम आपको देते हैं. @धनुष्क्राजा #TheGrayMan. जैसे ही फिल्म के निर्माताओं ने वीडियो को पोस्ट किया, इसे धनुष के फैंस ने प्यार भरे कमेंट्स से भर दिया. कई फैंस वीडियो को देखने के बाद धनुष के रोल से हैरान थे, वहीं कुछ ने वीडियो शेयर करने के लिए रूसो ब्रदर्स का शुक्रिया भी अदा किया. लोगों के कमेंट्स देखकर लग रहा है कि फैंस को यह फिल्म पसंद आने वाली है. हालांकि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा वो समय आने पर पता चलेगा.