logo-image

बर्लिन के इस छोटे बच्चे ने जीता पीएम मोदी के साथ अक्षय कुमार का दिल

खिलाड़ी कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक छोटे से बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं.

Updated on: 03 May 2022, 12:24 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस और शानदार प्रोजेक्ट्स के लिए मशहूर हैं.  उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. एक्टर अपने एक्टिंग के चलते आज सभी के दिल में राज करते हैं. खिलाड़ी कुमार इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देते हैं. वो अक्सर किसी ना किसी पोस्ट से अपने फैंस को शॉक्ड करते हैं. एक बार फिर से एक्टर की पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसपर लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अंदाज आया चर्चा में 

दरअसल, खिलाड़ी कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक छोटे से बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. पीएम मोदी इन दिनों तीन यूरोपीय देशों की यात्रा पर हैं, जिसके चलते वो जर्मनी की राजधानी बर्लिन पहुंचे थे. बर्लिन में पीएम का भारतीय लोगों ने दिल से स्वागत किया था.  इस दौरान एक छोटे बच्चे ने देशभक्ति गीत हे जन्मभूमि भारत, हे कर्मभूमि भारत गाया. इस गाने को सुनते हुए पीएम काफी खुश नजर आए थे. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी जानिए -  बॉलीवुड स्टार्स ने किया ईद के चांद का दीदार, ऐसे रंगीन की अपनी शाम

बता दें, इसी वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने बच्चे की तारीफ करते हुए लिखा - ‘दिल खुश हो गया इस बच्चे के देशप्रेम के इतने प्यारे अंदाज को देख के. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपने इस बच्चे को उसकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पल दिया है.’एक्टर के इस पोस्ट की खूब चर्चा हो रही है.