logo-image

Katrina Kaif : पंजाबी बहू होने पर कैटरीना कैफ को है नाज, एक्ट्रेस ने शेयर की इसके पीछे की वजह

अपनी फिल्म मेरी क्रिसमस की सफलता का आनंद ले रही कैटरीना कैफ ने हाल ही में पंजाबी बहू होने के बारे में अपनी पसंदीदा बात का खुलासा किया.

Updated on: 18 Jan 2024, 11:52 PM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के चहेते कपल हैं. उनकी शादी को लगभग दो साल हो गए हैं. अलग-अलग मौकों पर उन्होंने एक-दूसरे का साथ देते हुए दिखाई देते हैं और खुलकर अपने गहरे प्यार का इजहार करते है. यह कहना गलत नहीं होगा कि कैटरीना, जिन्होंने एक पंजाबी परिवार में शादी की है. उन्हें अपने नए जीवन को अपना लिया है. उन्होंने अपने हालिया आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान भी इस बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें एक पंजाबी बहू होने पर गर्व है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ ने की आस्क मी एनीथिंग सेशन 

एक्ट्रेस फिलहाल में अपनी नई फिल्म, मेरी क्रिसमस की रिलीज के बाद अपने पेशेवर करियर में बड़ी सफलता का आनंद ले रही है. फिल्म को ऑडियंस और इंडस्ट्री दोनों से पॉजिटिव फीडबैक मिली है. हाल ही में, कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन की मेजबानी की, जहां उन्होंने अपने लाइफ के बारे में दिलचस्प डिटेल्स शेयर किए , जिसमें एक पंजाबी बहू होने का उनका पसंदीदा पहलू भी शामिल था.

ये भी पढ़ें- Ram Mandir पहुंचे टीवी के राम-लक्ष्मण और माता सीता, अयोध्या में हुआ भव्य स्वागत

एक्ट्रेस ने पंजाबी बहू होने को लेकर किया खुलासा 

18 जनवरी को, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सोशल मीडिया परिवार के लिए आस्क मी एनीथिंग सेशन की मेजबानी की. सेशन शुरू होने के कुछ मिनट बाद, अभिनेत्री कई सवालों से घिर गई. दूसरों के बीच, एक प्रशंसक ने उनसे एक पंजाबी बहू होने के नाते उन्हें पसंद आने वाली एक चीज़ के बारे में पूछा. इस पर प्रतिक्रिया करते हुए, उनकी प्रतिक्रिया में परिवार और भोजन के प्रति पूर्ण प्रेम झलक रहा था, उन्होंने लिखा, ढेर सारा प्यार और घर का बना हुआ सरसों दा साग और मक्की की रोटी सफेद मक्खन के साथ स्वादिष्ट व्यंजन भी एक वजह है.