logo-image

'Bhool Bhulaiyaa 2' में अक्षय कुमार को कास्ट ना करने की ये थी वजह

फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) साल 2007 में आई अक्षय कुमार स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म की सीक्वल है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के लेखक आकाश कौशिक ने बताया कि इसे पूरा करने में तीन साल लगे थे

Updated on: 16 May 2022, 04:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की कास्ट इन दिनों इसके प्रमोशन में जुटी हुई है. फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) साल 2007 में आई अक्षय कुमार स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म की सीक्वल है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के लेखक आकाश कौशिक ने बताया कि इसे पूरा करने में तीन साल लगे थे. इसकी स्क्रिप्ट लिखने पर कोरोनावायरस महामारी का प्रभाव भी पड़ा था. 

यह भी पढ़ें: 'Dhak Dhak' का फर्स्ट लुक आउट, बाइक राइड पर निकलेंगी एक्ट्रेसेस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

लेखक आकाश कौशिक ने बताया कि उनके ऊपर ये प्रेशर था कि फिल्म को साल 2007 में आई फिल्म के साथ मैच करना था. जिसकी वजह से उन्होंने ब्रेक के दौरान भी स्क्रिप्ट पर काम किया. वहीं फिल्म 'भूल भुलैया 2' में अक्षय कुमार को ना कास्ट करने के सवाल पर भी आकाश ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ही परफेक्ट थे. आकाश कौशिक ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट लिखते वक्त भी उनके दिमाग में कार्तिक आर्यन ही चल रहे थे. वहीं कार्तिक आर्यन की अक्षय कुमार के तुलना करके के सवाल पर उन्होंने कहा कि दर्शकों को पहले ये फिल्म देखनी चाहिए. बता दें कि आने वाले समय में कार्तिक आर्यन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. वहीं फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी नजर आने वाली है.