logo-image

फिल्म The kashmir files पर आया Aamir Khan का ऐसा रिएक्शन

हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म द कश्मीर फाइल्स से जुड़ा हुआ सवाल किया गया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 14 Mar 2022, 09:56 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan)के लिए आज का दिन बहुत खास है. क्योंकि आज एक्टर (Aamir Khan) का हैप्पी वाला बर्थडे है. 14 मार्च को यानि आज के दिन आमिर 57 साल के हो गए हैं. एक्टर (Aamir Khan)को कई सारे स्टार्स दोस्तों ने बर्थडे विश किया है. हाल ही में एक्टर से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म द कश्मीर फाइल्स से जुड़ा हुआ सवाल किया गया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई काफी समय से मिस्टर खान के विचार जानने के लिए परेशान था, जो कि अब सामने आ चुका है.  

यह भी जानिए -  5000 घंटे की रिसर्च और 700 कश्मीरी पंडितों का इंटरव्यू लेने के बाद बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स

आपको बता दें जब मिस्टर परफेक्शनिस्ट (Aamir Khan) द कश्मीर फाइल्स (The kashmir files) के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि यह बहुत सफल फिल्म है, इसके लिए टीम को मेरी तरफ से बधाई. वहीं इसपर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बकायदा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा यह फिल्म कई मायनों में भ्रमों को तोड़ती है, जैसे कि सिर्फ बड़े बजट वाली फिल्में ही थियेटर्स पर चलती हैं. कंगना ने आगे कहा इस फिल्म को देखने के बाद आपने कई वीडियो देखे होंगे. यह दिखाता है कि हमने एक समुदाय के रूप में अपने दर्द और त्रासदी को कितने समय तक दबाए रखा. हमारे पास रोने के लिए कोई कंधा नहीं है और हमारी दलील सुनने के लिए कोई कान नहीं है. कंगना ने कहा इसे देखने के बाद बॉलीवुड के चमचे सदमे में चले गए हैं, इनका समय अब खत्म. कंगना का यह पोस्ट खूब चर्चा में रहा है. फिल्म में 1990 में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और उसके बाद पलायन के दर्द को दिखाया गया है. इसमें अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और मिथुन चक्रवर्ती ने काम किया है. देश भर में यह फिल्म महज 550 स्क्रीन्स पर ही रिलीज हुई है, लेकिन दो दिनों में ही फिल्म ने 12.05 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.