logo-image

Gadar 2 Success: 'गदर 2' की सक्सेस का सनी ने इस तरह मनाया जश्न, वीडियो हुआ वायरल 

सनी देओल स्टारर फिल्म ने 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है और ये समय फिल्म की पूरी टीम के लिए जश्न मनाने का समय है. सनी देओल का सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 16 Aug 2023, 04:24 PM

New Delhi:

Gadar 2 Success: सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) जबसे रिलीज हुई है, इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. गदर 2, 2001 की हिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' की अगली कड़ी है, जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) लीड रोल में हैं. फिल्म ने सिनेमाघरों में अपनी खास जगह बना ली है.  साथ ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है.  अपनी शुरुआती दिन से अब तक फिल्म ने कुल 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. साथ ही अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें सनी देओल को एक हवाई जहाज के अंदर एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. 

गदर 2 के 200 करोड़ पार करने पर सनी देओल ने मनाया जश्न
सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की सफलता का लहर बरकरार है. फिल्म ने15 अगस्त, 2023 को 200 करोड़ रुपये का आंकडा पार कर लिया है. यह एक फिल्म के लिए हासिल करने के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो यह फिल्म जल्द ही 250 करोड़ रुपये की कमाई पूरी कर लेगी. सनी देओल ने गदर 2 टीम के साथ फ्लाइट के अंदर फिल्म की डबल सेंचुरी का जश्न मनाया, जहां सभी लोग खुशी में मुस्कुराते, सीटियां और तालियां बजाते नजर आए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें -  Alia Bhatt- Ranbir Kapoor: जब आलिया के बॉयफ्रेंड थे रणबीर कपूर, तब नहीं करने देते थे ये काम

फिल्म का बारे में 
गदर 2' में उत्कर्ष शर्मा ने तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार निभाया है. उन्हें अपनी एक्टिंग के लिए काफी सराहना मिल रही है. यह फिल्म 1971 में 'क्रश इंडिया' पहल के बैकग्राउंड पर बेस्ड है और तारा सिंह द्वारा अपने बेटे चरणजीत को पाकिस्तान की सेना द्वारा पकड़े जाने के बाद उनके चंगुल से वापस लाने के अथक प्रयासों पर केंद्रित है. 2001 के मूल गाने, 'उड़ जा काले कावा' और 'मैं निकला गड्डी लेके' के पॉपुलर ट्रैक को भी गदर 2 में दोहराया गया है. फिल्म ने अब 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.