logo-image

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor: जब आलिया के बॉयफ्रेंड थे रणबीर कपूर, तब नहीं करने देते थे ये काम

आलिया ने रणबीर कपूर के बारे में एक खुलासा किया है, ये बात सुनते ही फैंस जमकर सोशल मीडिया पर एक्टर की आलोचना कर रहे हैं.

Updated on: 16 Aug 2023, 01:51 PM

नई दिल्ली:

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. दोनों आपस में स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं, यही कारण है कि फैंस दोनों के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैंस एक मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो में अपने पति रणबीर कपूर के बारे में कुछ बयान देने के बाद 'असहज' और 'चिंतित' महसूस कर रहे थे. एक्ट्रेस ने फैशन पत्रिका वोग इंडिया के साथ अपने ब्यूटी रूटीन का एक वीडियो साझा किया, जहां उन्होंने लिपस्टिक लगाने और फिर उसे पोंछने के अपने असामान्य तरीके का जिक्र किया.

एक्ट्रेस (Alia Bhatt)  ने साझा किया, "लिपस्टिक लगाने के बाद, मैं इसे रगड़ती हूं क्योंकि, एक बात, मेरे पति, जब वह मेरे पति नहीं थे, जब वह मेरे बॉयफ्रेंड भी थे, और हम बाहर जाते थे, तो वह ऐसे ही हुआ करते थे, वो मुझे बोलते थे , 'उसे मिटा दो', क्योंकि उन्हें मेरे होठों का नेचुरल कलर पसंद आता था.

'आलिया के लिए डर लगता है'

आलिया के इस कमेंट के बाद लोग उनके सपोर्ट में आ गए हैं और रणबीर कपूर की आलोचना कर रहे हैं. उन्होंने रणबीर  को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट्स कर दिए हैं. '. एक ने लिखा, "जितना मैं रणबीर कपूर के बारे में सुनता हूं उतना ही मुझे उनके लिए डर लगता है. अगर आपका बीएफ/पति आपको अपनी लिपस्टिक पोंछने के लिए कह रहा है तो यह आपके भागने का सबसे बड़ा संकेत है! दूसरे यूजर ने लिखा, यह बिल्कुल भी प्यारा या मजाकिया नहीं है! विश्वास नहीं हो रहा है भारत की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस इस समय इस दौर से गुजर रही है,''.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vogue (@voguemagazine)

 

'पति का कंट्रोल करना रेड फ्लेग'

एक अन्य ने लाल झंडे की इमोजी जोड़ते हुए कहा, "पति का कंट्रोल करना हमेशा एक लाल झंडा होता है." "आपको इस निरर्थक रिश्ते को मिटाने की ज़रूरत है, लिपस्टिक की नहीं. दूसरे ने कहा, "आलिया हर इंटरव्यू में यह साबित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि रणबीर खतरे का निशान हैं. वहीं इससे पहले भी कपल ने एक दूसरे के बारे में कई इंटरव्यूज में बात की है.