logo-image

Kiren Rijiju Birthday :Union Minister को सलमान ने जन्मदिन पर इस तरह किया विश

आज केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू का जन्मदिन है.

Updated on: 20 Nov 2022, 12:10 PM

New Delhi:

आज केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू का जन्मदिन है. इस अवसर पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने प्यारे 'बिबिंग' को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी है. एक्टर ने किरण रिजिजू के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की साथ ही दबंग स्टार ने उन के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा. बता दें कि सलमान के इस पोस्ट को उनके फैंस और फॉलोअर्स से बहुत प्यार भी मिल रहा है. पूरा मामला जाननें के लिए आर्टिकल पूरा पढ़ें. 

आपको बता दें कि, केंद्रीय मंत्री के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड स्टार ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की. तस्वीर में सलमान खान अपने दोस्त किरेन रिजिजू के साथ अरुणाचल प्रदेश में साइकल की सवारी करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों दोस्त साइकिल सवारी को पूरी तरह एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ सलमान ने कैप्शन भी दिया "आपके जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार, स्वास्थ्य और खुशी की कामना, आप जवान रहें और हमेशा फिट रहें ...". सलमान के इस पोस्ट को देख यह साफ पता चलता है कि उनकी केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू के साथ कितनी अच्छी दोस्ती है.

यह भी पढ़ें - Tabassum Govil: तबस्सुम की मौत पर Suniel Shetty ने जताया शोक, कहा ये 

अब बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट के बारे में तो, अभिनेता की जेब में कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. एक्टर टाइगर सीरीज के तीसरे पार्ट के लिए अविनाश सिंह राठौर के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, सलमान अपनी मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग में भी बिजी चल रहे हैं. बता दें कि उनकी इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस शहनाज गिल भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. यही नहीं, बॉलीवुड मेगास्टार पहली बार एक मराठी फिल्म 'वेद' में भी काम करने जा रहे हैं और शाहरुख खान स्टारर 'पठान' में कैमियो करेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)