News Nation Logo

Tabassum Govil: तबस्सुम की मौत पर Suniel Shetty ने जताया शोक, कहा ये  

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 20 Nov 2022, 10:55:40 AM
Capture

Tabassum Govil: तबस्सुम की मौत पर Sunil Shetty ने जताया शोक, कहा ये   (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम गोविल की मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री बहुत दुखी है. जैसे ही कल एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आई मानों पूरे बी-टाउन में कोहराम मच गया. बता दें कि, अदाकारा की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है. 78 वर्ष की तबस्सुम की 18 नवंबर को मृत्यू के बाद कई सारे बॉलीवुड सितारों ने शोक जाहिर किया और अब बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी नें भी एक्ट्रेस तबस्सुम गोविल के लिए शोक जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है. 

दरअसल, अदाकारा की मृत्यू की खबर सुनकर भावुक सुनील ने एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें शेयर की और कैप्शन दिया " यह नुकसान बहुत पर्सलन है. अभिनय और सिनेमा के लिए मेरा प्यार उनकी फूल खिले है गुलशन गुलशन से उपजा था. रेस्ट इन पीस तबस्सुम जी. आप बहुत याद आओगे. #RIPTabassum." एक्टर के पोस्ट से यह साफ पता चलता है कि वह तबस्सुम जी की मौत पर कितने दुखी हैं. 

आपको बता दें कि, एक्टर सुनील शेट्टी से पहले भी कई सारे सितारों ने इस दुखद खबर पर शोक जताने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया था. इनमें शेखर सुमन, आशा पारेख और वरुण धवन के पिता डेविड धवन भी शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें - Bigg Boss 16: Shalin को घर से निकलने के लिए देनी होगी 2 करोड़ की पेनाल्टी

अब बात करें दिवंगत एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में तो, तबस्सुम ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1947 में नरगिस के साथ की थी. एक्ट्रेस ने बाद में जोगन, दीदार, बहार, बड़ी बहन और अन्य फिल्मों में काम किया. उनकी आखिरी फिल्म स्वर्ग थी, जो 1990 में रिलीज़ हुई थी. वह भारत के पहले टॉक शो फूल खिले हैं गुलशन गुलशन की होस्टिंग के लिए भी जानी जाती थीं.

First Published : 20 Nov 2022, 10:55:40 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.