logo-image

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने इस तरह से किया अपने फैंस का अभिवादन

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) यूनिसेफ (UNICEF) की गुडविल एंबेसडर भी हैं.

Updated on: 12 Nov 2022, 09:22 AM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) यूनिसेफ (UNICEF) की गुडविल एंबेसडर भी हैं. वो लोगों की मदद के लिए अक्सर आगे आती हैं. हाल ही में अदाकारा उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंची थी, जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश में आए सकारात्मक बदलावों के बारे में चर्चा की थी. एक्ट्रेस ने हाल ही में इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- 'ग्रेटफुल'. वीडियो में देखा जा सकता है कि अदाकारा के चारों तरफ उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जिनका वो अभिवादन करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उनके फैंस उनके साथ सेल्फी लेने और उनके पास आने के लिए बेकरार हो रहे थे. उनका ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Rozlyn Khan: एक्ट्रेस-मॉडल रोजलिन खान को हुआ कैंसर, सोशल मीडिया के जरिए शेयर की ये दुखद खबर

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में आए सकारात्मक बदलावों के बारे में सवाल किए जाने पर एक्ट्रेस ने कहा था कि, 'दौरे के आखिरी दो दिनों में मैंने यहां एक बड़ा बदलाव देखा. दरअसल, उत्तर प्रदेश को इस बदलाव की जरूरत थी.'  उन्होंने आगे कहा, 'आज राज्य में सबसे ज्यादा लड़कियां स्कूल जा रही हैं. बच्चों के पोषण के लिए बहुत काम हो रहा है. देश का पहला पोषण ऐप यहां शुरू किया गया है. ऐप के जरिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ही नहीं लेकिन डॉक्टर भी कुपोषित बच्चों को ट्रैक कर सकते हैं. उनके घर जाकर उनके परिवारों से बात कर सकते हैं और उनकी मदद कर सकते हैं. डिजिटलीकरण से राज्य को बहुत फायदा हुआ है.'

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार फिल्म, द स्काई इज पिंक में फरहान अख्तर के साथ देखा गया था. फैंस उन्हें जल्द ही हिंदी फिल्मों में वापस देखने के लिए परेशान हैं. प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म सिटाडेल में दिखाई देंगी. इसके अलावा वो फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म जी ले जरा का भी हिस्सा हैं, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी स्क्रीन स्पेस साझा करती हुई नजर आएंगी.