logo-image

Katrina Kaif Honeymoon: कैटरीना पति Vicky Kaushal संग ऐसे मनाएंगी शादी की पहली सालगिरह

बालीवुड के सबके चहेते कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को जल्द ही एक साल पूरे होने वाले हैं.

Updated on: 28 Nov 2022, 08:15 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को जल्द ही एक साल पूरा होने वाला है. दोनो स्टार्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी की थी. दोनों अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे थे. ऐसा लगता है जैसे यह कल की ही बात हो कि हम सभी सांस रोक कर न्यूली वेड कपल की पहली झलक पाने का इंतजार कर रहे थे. साथ ही अब, एक्टर अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

आपको बता दें कि, उनकी पहली शादी की सालगिरह के लिए अब कुछ दिन ही रह गए हैं और अब सुनने में आया है कि, दोनों इस खास अवसर को मनाने की तैयारियों में लगे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों रोमांटिक वेकेशन पर जाने की योजना बना रहे हैं. दरअसल, अपने काम की वजह से दोनों स्टार्स शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा सके थे और अब वह आखिरकार एक लंबी छुट्टी का आनंद लेने का प्लान बना रहे हैं. सुनने में यह भी आया है कि, यात्रा के लिए रवाना होने से पहले वे अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर पर पूजा करेंगे. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि विक्की की मां ने इसके लिए अपने परिवार के पंडित को पहले ही आमंत्रित कर लिया है.

यह भी पढ़ें - Ananya Panday : अनन्या पांडेय को एक बार फिर से आर्यन खान ने किया इग्नोर, देखकर हो जाएंगे हैरान इस बार आप

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, कैटरीना सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा, कैटरीना फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ भी नजर आने वाली हैं.