logo-image

Ananya Panday : अनन्या पांडेय को एक बार फिर से आर्यन खान ने किया इग्नोर, देखकर हो जाएंगे हैरान इस बार आप

अनन्या पांडेय (Ananya Panday) अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में रहती हैं. एक बार फिर से अदाकारा खबरों में आ गई हैं. इस बार उनके खबरों में आने का कारण जानकर आपको हैरानी होगी.

Updated on: 27 Nov 2022, 07:05 PM

नई दिल्ली :

अनन्या पांडेय (Ananya Panday) अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में रहती हैं. एक बार फिर से अदाकारा खबरों में आ गई हैं. इस बार उनके खबरों में आने का कारण जानकर आपको हैरानी होगी. कई लोगों ने माना कि वो और आर्यन खान (Aryan Khan) कभी दोस्त हुआ करते थे. लेकिन दोनों अब एक-दूसरे को इग्नोर करते हुए नजर आते हैं. हालांकि इसका कारण क्या है वो किसी को पता नहीं है. दोनों का एक दूसरे को इग्नोर करने वाला वीडियो एक बार फिर से सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है.  आर्यन खान और अनन्या पांडे एक पार्टी में स्पॉट हुए. जुहू में एक साथ एक पार्टी में शामिल होते हुए शाहरुख खान के बेटे को अनन्या पांडे से बचते हुए देखा गया. इस वीडियो के सामने आते ही लोग अदाकारा का लगातार मजाक उड़ा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

यह भी पढ़ें :  Kiara Advani Post : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी करने वाले हैं सीक्रेट मैरिज, खुद दिया सिग्नल

आपको बता दें कि वीडियो में देखा जा सकता है कि लाइगर स्टार ने किंग खान के लाडले से संपर्क करने की कोशिश की, जबकि आर्यन ने उन्हें इग्नोर कर दिया.  बिना ज्यादा कुछ बोले अनन्या मुड़ी और पार्टी से जाने के लिए अपनी कार की ओर बढ़ गईं. हालांकि, जब पैपराजी ने उन्हें रोका तो उन्होंने इंतजार किया और मुस्कुराई. एक्ट्रेस के इस वीडियो ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. यह पहली बार नहीं है, जब आर्यन खान ने अनन्या पांडे को इग्नोर किया हो. इससे पहले भी वो अदाकारा को इग्नोर करते हुए नजर आ चुके हैं. 

अब इस घटना के बाद, कुछ सूत्रों ने खुलासा किया है कि आर्यन खान अनन्या के करीबी दोस्त नहीं हैं. लेकिन दोनों का एक दूसरे को ऐसे इग्नोर करना हर बार फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है, जिसके चलते लोग इसकी वजह जानने के लिए परेशान हो जाते हैं. जबकि इसकी पूरी सच्चाई तो सिर्फ ये दोनों ही बता सकते हैं.