logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Kiara Advani Post : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी करने वाले हैं सीक्रेट मैरिज, खुद दिया सिग्नल

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani) और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra) की जोड़ी फैंस की पसंददीदा जोड़ी में से एक है, जिनका प्यार अब लोगों को खुलेआम नजर आने लगा है.

Updated on: 27 Nov 2022, 08:31 PM

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani) और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra) की जोड़ी फैंस की पसंददीदा जोड़ी में से एक है, जिनका प्यार अब लोगों को खुलेआम नजर आने लगा है. अक्सर दोनों पार्टियों में एक साथ देखे जाते हैं. हाल ही में, अफवाहें उड़ी हैं कि दोनों अगले साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि यह पुष्टि उन्होंने नहीं की है. लेकिन आज कियारा ने एक पोस्ट साझा करके अपने फैंस को संकट में डाल दिया है. उनकी पोस्ट को देखकर लोगों को लग रहा है कि कपल जल्द ही शादी की घोषणा करने वाला है.  

वीडियो में कियारा (Kiara Advani Post) मुस्कुराती और शरमाती हुईं नजर आ रही हैं, क्योंकि उनके बाल हवा में उड़ रहे हैं. उन्होंने अपने इस वीडियो को कैप्शन दिया है कि, 'इसे लंबे समय तक गुप्त नहीं रख सकती! जल्द ही घोषणा कर रही हूं... देखते रहिए... 2 दिसंबर. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनसे कमेंट्स के जरिए अपने मन के सवाल को पूछ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

यह भी पढ़ें : MS Dhoni : पत्नी साक्षी और हार्दिक पांड्या संग पार्टी करते नजर आए धोनी, वायरल हुआ वीडिया...

आपको बता दें कि जैसे ही उन्होंने वीडियो पोस्ट किया उनके एक फैंस ने लिखा, 'प्री-वेडिंग शूट है क्या?', जबकि दूसरे ने कहा, 'वो शादी कर रही है या क्या?'. एक अन्य ने लिखा, 'मुझे लगता है कि यह शादी की घोषणा है'. एक सोशल मीडिया यूजर ने सिद्धार्थ को पोस्ट में टैग किया और कहा कि उनका रिश्ता अब एक खुला रहस्य है. यूजर ने लिखा, '@kiaraaliaadvani हैंडसम @sidmalhotra के साथ शादी की उम्मीद कर रही हैं.' 'आपकी और सिड की शादी...ये तो पहले से ही पूरे देश को पता चल गया है कोई दूसरा सीक्रेट बताना.' कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​कथित तौर पर पिछले साल शेरशाह के सेट पर प्यार में पड़ गए थे, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को कभी अकेला नहीं छोड़ा चाहे वो कैसा भी मौका हो. वहीं आज कियारा की पोस्ट ने और भी ज्यादा सनसनी मचा दी है.