logo-image

MS Dhoni : पत्नी साक्षी और हार्दिक पांड्या संग पार्टी करते नजर आए धोनी, वायरल हुआ वीडिया...

एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने शानदार अंदाज के चलते अक्सर खबरों में रहते हैं. उन्हें जितना उनकी प्रोफेशनल लाइफ के लिए जाना जाता है उतना ही उनको उनकी निजी जिंदगी के लिए भी जाना जाता है. खिलाड़ी का कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आता रहता है.

Updated on: 27 Nov 2022, 03:58 PM

नई दिल्ली :

एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने शानदार अंदाज के चलते अक्सर खबरों में रहते हैं. उन्हें जितना उनकी प्रोफेशनल लाइफ के लिए जाना जाता है उतना ही उनको उनकी निजी जिंदगी के लिए भी जाना जाता है. खिलाड़ी का कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आता रहता है, जिसे फैंस बड़े चाव के साथ देखते हैं. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है. शांत दिखाई देने वाले धोनी को पार्टियों का आनंद लेते हुए देखा गया है. पूर्व भारतीय कप्तान को पत्नी साक्षी सिंह धोनी (Sakshi Singh Dhoni) और  हार्दिक पांड्या के साथ दुबई की एक पार्टी में मस्ती करते देखा गया है. एमएस धोनी सिंग-अलॉन्ग में भी शामिल हुए जब रैपर बादशाह दुबई में पार्टी में अपने हिट नंबर परफॉर्म कर रहे थे. उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रखा है. 

यह भी पढ़ें :  Nawazuddin Siddiqui : विक्रम गोखले को याद कर भावुक हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा - आगे बढ़ने की प्यास...

 पार्टी के वायरल वीडियो में हम धोनी को रैपर बादशाह के साथ गाते और उनके गानों पर थिरकते हुए भी देख जा सकता है. पार्टी के दौरान धोनी ने कैजुअल लुक चुना और हार्दिक (Hardik Pandya) ने अपने ब्लैक पार्टी वियर से डांस फ्लोर पर धमाल मचा दिया. इसके अलावा धोनी की पत्नी साक्षी भी किसी से कम नहीं लग रही हैं.

तीन तिकड़ी को साथ देखकर फैंस तो काफी खुश हैं. ऐसा पहली दफा नहीं है जब धोनी और हार्दिक मस्ती करते हुए नजर आए हैं. दोनों के वीडियोज और फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जिसे फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है. क्योंकि फैंस उसे काफी एंजॉय करते हैं.