logo-image

कार्तिक आर्यन ने फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 के लिए फैंस को दिया इस तरह प्यार

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने की धमाकेदार कमाई.

Updated on: 17 Jun 2022, 12:29 PM

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने पर्दे पर जबरदस्त कमाई की है. इनकी फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म ने चौथे सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ रुपये की कमाई की है.  2022 में बॉलीवुड फिल्मों में सबसे ज्यादा इसी फिल्म ने कमाई की है. कार्तिक-कियारा की फिल्म (Bhool Bhulaiyaa 2) ने सिर्फ 8 दिन में 92 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था.

वहीं 10 दिन में 'भूल भुलैया 2' ने 100 करोड़ा का आंकड़ा पार करते हुए 109.92 करोड़ यानी करीब 110 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. पहले 100 करोड़ रुपये, फिर 150 करोड़ रुपये और अब 175 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने पर भूल भुलैया 2 के एक्टर बेहद खुश हैं, जिसके चलते उन्होंने (Kartik Aaryan) एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस को प्यार भेजा है.

यह भी जानिए -  जब सलमान खान की बेगम बनने वाली थी जूही चावला, लेकिन इस शख्स को रास नहीं आया था इनका प्यार

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर पोस्ट कर ‘भूल भुलैया 2’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी देते हुए लिखा कि 175 वाली मुस्कान। दर्शकों का प्यार हमेशा सबसे ऊपर. उनकी यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. फैंस उनकी इस पोस्ट के जरिए भरभर के प्यार दे रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं. इनके किरदार को फैंस ने खूब पसंद किया और प्यार दिया. फिल्म में इनकी एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई है.