logo-image

Jehangir Ali Khan Birthday: करीना ने बेटे जेह को जन्मदिन पर ऐसे किया विश, तस्वीरें देख हो जाएंगे भावुक

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान का जन्मदिन मना रही हैं.

Updated on: 21 Feb 2023, 01:25 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान का जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस के दो बेटे हैं तैमूर और जेह, करीना अपने दोनों ही बेटों से बेहद प्यार करती हैं. उनका प्यार उनके सोशल मीडिया अकाउंट की तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है. साथ ही आज इस खास अवसर पर एक्ट्रेस ने जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) के साथ अपनी कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं.  

आपको बता दें कि, करीना ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें वह एक शॉट के लिए तैयार नजर आ रही हैं और एक शख्स जेह को गोद से दूर ले जाने की कोशिश कर रहा है. जैसे ही आदमी जेह को दूर खींचता है, वह रोना लग जाता है. अगली तस्वीर में वह कैमरे की तरफ देखते हुए परेशान और किसी से नाराज दिखाई दे रहा है.इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन दिया, "मेरी गोद नहीं छोड़ना चाहता ... यह स्थिति जल्द ही उलट जाएगी. मैं आपको अपने पूरे दिल और आत्मा से प्यार करती हूं, मेरे जेह बाबा! जन्मदिन मुबारक हो बेटा .” उसने तस्वीर का विवरण जोड़ते हुए लिखा, "धन्यवाद, @khamkhaphotoartist, लंदन में हमारे टीबीएम सेट पर इस अनमोल पल को कैद करने के लिए, 2022 . हमेशा और अधिक ."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

जैसे ही करीना ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं, उनकी सबसे अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा ने कमेंट सेक्शन में कई दिल के इमोजीस के साथ कमेंट किया. करीना के कई फैंस ने पोस्ट पर प्यारे कमेंट्स भी किए. एक फैन ने लिखा "CUTESTSTTTT"एक अन्य ने लिखा, "हे भगवान..वो बहुत प्यारा है." एक फैन को यह भी लगा कि जेह काफी हद तक करीना के पिता रणधीर कपूर की तरह दिखते हैं, "वह बिल्कुल करीना के पिता रणधीर कपूर की तरह दिखते हैं." इसके अवाला कई सारे लोगों ने जेह को उनके दूसरे जन्मदिन की बधाई दी.

यह भी पढ़ें - Dada Saheb Phalke: आलिया ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड, कश्मीरी फाइल्स भी नंबर वन, जानें पूरी लिस्ट

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, करीना और सैफ अली खान 21 फरवरी, 2021 को जेह के माता-पिता बनें थे.

करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आने वाले टाईम में एक्ट्रेस कई सारी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वह सुजॉय घोष की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' (The Devotion Of Suspect X) और हंसल मेहता की मर्डर मिस्ट्री 'द बकिंघम मर्डर्स' (The Buckingham Murders) में नजर आएंगी. उनके पास रिया कपूर की फिल्म 'द क्रू' भी है.