logo-image

Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण खुद को ऐसे करती हैं तैयार, किया खुलासा...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. उनकी फिल्मों को फैंस हमेशा पसंद करते हैं. हाल ही में अदाकारा ने अपनी एक तस्वीर साझा करके फैंस को हैरान कर दिया है.

Updated on: 04 Dec 2022, 02:44 PM

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. उनकी फिल्मों को फैंस हमेशा पसंद करते हैं. इसके अलावा बात करें तो वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. उन्होंने आज अपनी एक तस्वीर शेयर करने के साथ - साथ लोगों को यह जानकारी दी कि उन्होंने इस फोटो के लिए अपनी स्किन को कैसे तैयार किया है? तस्वीर में अदाकारा वाकई काफी खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने ऑरेंज कलर की जैकेट वियर कर रखी है. लुक को पूरा करने के लिए दीपिका ने न्यूड मेकअप कर रखा है. उनका लुक हर बार की तरह इस बार भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें : Interview : Sidhu Moosewala की हत्या पर भड़के Diljit Dosanjh, सरकार को कहा- 'नालायक'

आपको बता दें कि दीपिका ने अपनी दूसरी पोस्ट में ये जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने पहले चेहरे को ठंडे पानी से धोया उसके बाद उसपर बर्फ लगाकर अपनी त्वचा को थपथपा कर अपनी स्किन को तैयार किया. अदाकारा का ये पोस्ट उनके फैंस के लिए ब्यूटी टिप्स की तरह है. वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म सर्कस में एक्ट्रेस कैमियो रोल निभाते हुए नजर आएंगी. शेक्सपियर के नाटक द कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित फिल्म सर्कस का निर्देशन रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने किया है. फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) की एक साथ पहली फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला (2013) थी, जिसे संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इस जोड़ी ने बाजीराव मस्तानी और फिल्म पद्मावत में भी एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था. वहीं कपल ने कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में भी एक साथ काम किया था, जिसे फैंस का कुछ खास प्यार नहीं मिला था.  जानकारी के लिए बता दें कि जल्द ही फिल्म सर्कस में दीपिका अपनी एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगी, उनके फैंस उनकी इस फिल्म का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं. इस फिल्म को फैंस कितना प्यार देते हैं वो रिलीज के बाद ही पता चलेगा.