logo-image

Interview : Sidhu Moosewala की हत्या पर भड़के Diljit Dosanjh, सरकार को कहा- 'नालायक'

पंजाबी इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ को अपने हमेशा मस्ती भरे मूड में देखा होगा.

Updated on: 04 Dec 2022, 12:30 PM

highlights

  • दिलजीत दोसांझ ने सिद्धू मूसेवाला के मर्डर पर की बात
  • आर्टिस्ट की हत्या पर फूटा सिंगर का गुस्सा
  • सरकार को बताया मूसेवाला की हत्या का आरोपी

नई दिल्ली:

पंजाबी इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ को अपने हमेशा मस्ती भरे मूड में देखा होगा. वो अक्सर अपने गानों या इंटरव्यू की क्लिप्स के चलते चर्चा में रहते हैं. लेकिन फिलहाल इनमें से कोई वजह नहीं है, बल्कि दिलजीत का गुस्सा फूट पड़ा है. उन्होंने हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला और दीप सिद्धू के मर्डर पर रिएक्शन दिया है. जिसमें उन्होंने सरकार को 'नालायक' बताया है. साथ ही सरकार को दोनों आर्टिस्ट की मौत का कारण भी कहा है. 

यह भी पढ़ें- Sidhu Moosewala से पहले ही होने वाली थी Salman Khan की हत्या

दिलजीत ने ये बातें अपने एक इंटरव्यू में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, “इन (दिवंगत सिद्धू मूसेवाला और दीप सिद्धू) सभी ने कड़ी मेहनत की. मुझे नहीं लगता कि एक कलाकार किसी का कुछ गलत कर सकता है, मैं अपने अनुभव से बोल रहा हूं. मैं ये बात नहीं मान सकता. उनके और किसी और के बीच कुछ भी नहीं हो सकता था, तो कोई किसी और को क्यों मारेगा? बहुत दुख की बात है. इसके बारे में बात करना भी बहुत मुश्किल है. इसके बारे में सोचो, आपका सिर्फ एक बच्चा है और वह मर जाता है. उनके माता-पिता का हादसे के बाद क्या हाल हो रहा होगा. आप सोच नहीं सकते कि वे किस दौर से गुजर रहे हैं, केवल वे ही इसे जानते हैं."

वो आगे कहते हैं, "100% ये सरकार की नालायकी है. ये पॉलिटिक्स है और पॉलिटिक्स बहुत गंदी है. भगवान से हम प्रार्थना कर सकते हैं कि उनको इंसाफ मिले और फिर ऐसी ट्रैजेडी ना हो. हम इस दुनिया में एक-दूसरे को मारने के लिए नहीं हैं, लेकिन ऐसा शुरू से होता आया है. पहले भी कलाकार मारे गए हैं... मुझे याद है जब मैंने शुरुआत की थी, समस्याएं होती थीं. लोगों को लगता था कि यह व्यक्ति इतना सफल क्यों हो रहा है. यह 100% सरकार की गलती है और यह मेरे अनुसार राजनीति है."

आपको बताते चलें कि बीते महीने मूसेवाला को गोलियों से छलनी कर दिया गया था. उनकी हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ ने ली थी. वहीं, इससे पहले सड़क हादसे में दीप सिद्धू की मौत हो गई थी. हालांकि, उनकी मौत पर उनके कई चाहनेवालों ने सवाल खड़े कर दिए थे. गौरतलब है कि दीप पर गणतंत्र दिवस हिंसा का आरोप था.