News Nation Logo

Sidhu Moosewala से पहले ही होने वाली थी Salman Khan की हत्या

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 15 Sep 2022, 05:42:35 PM
salman khan

सलमान खान की हो चुकी थी रेकी (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

सलमान खान (Salman Khan) बीते कुछ समय से अपनी फिल्मों के अलावा खुद को मिलने वाली धमकी (Salman khan gets threats) के चलते चर्चा में हैं. जिसमें सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्या (Sidhu Moosewala hatyakand) में शामिल लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi gang) का नाम सामने आया. हालांकि, फिर ये मामला ठंडा पड़ गया. जिसके बाद  अब खबर आ रही है कि मूसेवाला की हत्या से पहले ही सलमान (Planning to kill Salman) को मारने की तैयारी थी. इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने साझा की है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

आपको बता दें कि इस बात का खुलासा दिल्ली पुलिस की ही जांच में हुआ. गौरतलब है कि बीते दिनों सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala murder) की हत्या में शामिल कपिल पंडित को नेपाल से अपने देश लाया गया था. उसी आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उनके गैंग द्वारा सलमान खान के मुंबई स्थित पनवेल फार्म (Salman Khan panvel farm house) हाउस की रेकी कुछ महीनों पहले की गई थी. उस दौरान उनकी गैंग के लोगों ने फार्म हाउस के आसपास के एरिया में ही कमरा लिया हुआ था. साथ ही उन्होंने धीरे-धीरे फार्म हाउस के गार्ड से दोस्ती भी कर ली थी. जिसके जरिए वो सलमान से जुड़ी जानकारियां हासिल कर रहे थे. 

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सीपी एचजीएस धालीवाल (Special cell on bishnoi gang planning) ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी संपत नेहरा की गिरफ्तारी के बाद ही ये साफ हो गया था कि सलमान की रेकी हुई थी. जिसके बाद सिंडिकेट के मेंबर संतोष जाधव और उसके साथियों से पता चला कि दोबारा भी एक्टर की रेकी की गई थी. वहीं, जब कपिल पंडित और दीपक मुंडे की गिरफ्तारी हुई, तो इस बारे में जानकारी हुई कि कपिल पंडित और सचिन बिश्नोई के साथ संतोष जाधव भी मिला हुआ है. उन्होंने मिलकर सलमान की रेकी और उन्हें नुकसान पहुंचाने का प्लान बनाया था. आपको बताते चलें कि सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच दुश्मनी 'काले हिरण' शिकार (Salman khan black buck case) मामले के बाद से शुरू हुई. रिपोर्ट्स की मानें तो गैंगस्टर ने कोर्ट में पेशी के दौरान भी सलमान को शिकार का बदला लेने की धमकी दी थी. 

First Published : 15 Sep 2022, 05:42:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.