logo-image

Threads: थ्रेड्स पर बॉलीवुड सितारों ने इस तरह मारी एंट्री, देखें स्टार्स के पहले पोस्ट

मेटा ऐप थ्रेड्स ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. बता दें कि, सिर्फ एक दिन के अंदर ही Threads के काफी यूजर्स बढ़ चुके हैं. साथ ही अब इस पर कई सारे बॉलीवुड सितारे भी अपनी प्रेजेंस दर्ज करा रहे हैं.

Updated on: 07 Jul 2023, 01:41 PM

New Delhi:

Bollywood Stars on Threads: सोशल मीडिया की दुनिया में हाल ही में एक और ऐप की एंट्री हुई है. यह ऐप मेटा द्वारा शेयर की गई है. ऐप के लॉन्च होने के बाद इसके यूजर्स भी बड़ी तेजी से बढते जा रहे हैं.  बढते यूजर्स में बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स के नाम भी शामिल हैं. बता दें कि, सनी लियोन (Sunny Leone), तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia), परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) जैसे प्रमुख सितारे पहले ही थ्रेड्स पर धूम मचा चुके हैं. उन्होंने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में अपना पहला पोस्ट किया और सभी का दिल जीत लिया. 

आपको बता दें कि, सनी लियोन ने अपनी हालिया छुट्टियों की बिकनी तस्वीर के साथ अपने थ्रेड्स पर अपने आगमन की घोषणा की. तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "बस अपना धागा सेट कर रही हूं."

अपनी अनोखे अंदाज के लिए मशहूर परिणीति चोपड़ा ने ऐप के बारे में अपना शुरुआती गेस और एक्साइटमेंट को व्यक्त किया. अपना विचार शेयर करते हुए उन्होंने कहा, "क्या किसी और को ऐसा लगता है कि यह स्कूल का पहला दिन है जब आप समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या हो रहा है लेकिन फिर भी एक्साइटेड हैं? या यह सिर्फ मैं ही हूं? ठीक है, #हैलोथ्रेड्स."

दूसरी ओर, दिलजीत दोसांझ ने स्टेज पर अपनी प्रेजेंस का संकेत देते हुए, "लैंडेड ऑन थ्रेड्स" कहकर अपने कैप्शन को सिंपल रखा. 

एक अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस, तमन्ना भाटिया ऐप से जुड़ीं और एक्साइटमेंट के साथ लिखा, "मैं इसके लिए तैयार हूं, #letsgo."

यह भी पढ़ें - Dilip Kumar Death Anniversary: जब ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार के साथ काम करना चाहती थीं मुमताज, इस शख्स से कराई सिफारिश

इसके अलावा, मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) और विक्रांत मैसी (Vikrant Messi) जैसे अन्य बॉलीवुड सितारे भी थ्रेड्स में शामिल हुए हैं.