logo-image

Dharmendra Birthday: पापा के जन्मदिन पर Bobby Deol ने ऐसे किया उन्हें विश, शेयर किया पोस्ट 

बॉलीवुड में कई सालों तक राज करने वाले दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का आज जन्मदिन है.

Updated on: 08 Dec 2022, 01:20 PM

New Delhi:

बॉलीवुड में कई सालों तक राज करने वाले दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का आज जन्मदिन है. आज एक्टर अपना 87 वा जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि धरम जी का जन्म पंजाब के एक गांव नसराली में हुआ था. एक्टर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी यादगार और हिट फिल्में दी हैं. सुपरस्टार के जन्मदिन के इस अवसर पर सभी लोग उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं और उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं. इस मौके पर अभिनेता धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने भी उन्हें विश किया है. 

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल नें अपने पिता धर्मेंद्र के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में बॉबी को उनके पिता और भतीजे करण के साथ देखा जा सकता है. बता दें कि , फोटो में तीनों एक हवन कुंड के आगे पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही धर्मेंद्र के गले में फूलों की माला को भी देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

आपको बता दें कि, बॉबी देओल के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई फैंस के साथ-साथ बहुत सारी हस्तियों के कमेंट्स भी दिखाई दिए. बॉलीवुड एक्टर दर्शन कुमार ने कमेंट करके धर्मेंद्र को विश किया और लिखा "धरम जी  @aapkadharam को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई". धरम जी के बडे बेटे और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने कमेंट कर लिखा "हैप्पी बर्थडे पापा". साथ ही एक्टर चंदन रॉय सानयाल ने कमेंट कर लिखा "जन्मदिन मुबारक हो लेजेंड".

यह भी पढ़ें - RSFF 2022 : Ranbir Kapoor को अपने देश के लिए करना है काम, लेकिन नहीं दे रहे 'गारंटी'!

इसके अलावा, सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रही है. जहां धरम पाजी के मुंबई स्थित घर के बाहर उनके फैंस की भीड को देखा जा सकता है. फैंस अपने पसंदीदा एक्टर के जन्मदिन के मौके पर उन्हें वहां विश करने और उनकी एक झलक पाने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)