logo-image

RSFF 2022 : Ranbir Kapoor को अपने देश के लिए करना है काम, लेकिन नहीं दे रहे 'गारंटी'!

रणबीर कपूर अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं. लेकिन अफसोस की बात है कि उसकी वजह पॉजीटिव नहीं, बल्कि नेगेटिव होती है.

Updated on: 08 Dec 2022, 12:15 PM

highlights

  • रणबीर कपूर ने बताई हॉलीवुड में जाने की संभावना
  • कहा- अपने देश में अपनी भाषा में करना चाह रहे काम
  • लेकिन नेटिजन्स को एक्टर पर हो रहा है 'शक'!

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहते हैं. लेकिन अफसोस की बात है कि उसकी वजह पॉजीटिव नहीं, बल्कि नेगेटिव होती है. क्योंकि एक्टर की पिछली कई फिल्में पर्दे पर नहीं चली है. जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. इस बीच हाल ही में एक्टर पिता बनने के बाद दुबई में चल रहे रेड फिल्म फेस्टिवल 2022 में पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपनी फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात करने के साथ-साथ हॉलीवुड डेब्यू पर भी बात की. जो काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है.

यह भी पढ़ें- अगर मिलता है ये किरदार तो आ सकता है Ranbir के करियर में उछाल, लेकिन...

एक्टर ने अपने लॉन्ग टाइम गोल्स के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं हमेशा से एक फिल्म बनाना और उसे डायरेक्ट करना चाहता था. लेकिन वास्तव में कहानी लिखने का साहस मुझमें नहीं है. मैंने हमेशा एक कहानी के स्वाभाविक तौर पर मेरे पास आने का इंतजार किया है. लेकिन बात यह है कि मैं एक राइटर नहीं हूं और मुझे अपने आइडियाज को दूसरों के साथ शेयर करने में शर्म आती है. लेकिन मैं इस पर काम कर रहा हूं और यह कुछ ऐसा है, जो दस सालों का मेरा प्लान होने वाला है : फिल्मों को डायरेक्ट करना और खुद भी उनमें एक्टिंग करना."

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor की 'Shamshera' क्यों साबित हुई 'फिसड्डी'?

इसके बाद एक्टर ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने को लेकर कहा, "मैं कभी 'नहीं' नही कहूंगा, लेकिन मैं उन अवसरों से बहुत संतुष्ट हूं, जो मेरे देश में मेरी भाषा में आ रहे हैं. मैं अपनी भाषा में एक्टिंग करना पसंद करूंगा क्योंकि यह मुझमें स्वाभाविक तौर पर आता है. लेकिन कभी 'नहीं' नही कहूंगा." एक्टर के इस बयान ने फैंस को कंफ्यूजन में डाल दिया है. जिसको लेकर नेटिजन्स का कहना है कि अगर एक्टर का मन बदल गया और मौका मिल गया, तो वो हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर सकते हैं. इसीलिए वो ऐसा बयान दे रहे हैं. 

इसके अलावा एक्टर ने अपनी दो फ्लॉप मूवी 'शमशेरा' और 'जग्गा जासूस' पर भी बात की. जिसमें उन्होंने 'शमशेरा' को बॉक्स ऑफिस डिजास्टर बताते हुए खुद की गलती को माना. वहीं, 'जग्गा जासूस' को लेकर एक्टर ने कहा कि उन्हें उस फिल्म के न चलने का बहुत दुख है. क्योंकि फिल्म का आइडिया काफी अलग था.