News Nation Logo

Ranbir Kapoor की 'Shamshera' क्यों साबित हुई 'फिसड्डी'?

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 24 Jul 2022, 02:50:52 PM
Shamshera review ranbir kapoor

'शमशेरा' इसलिए हुई फ्लॉप (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) को लेकर काफी समय से बज बना हुआ था. फैंस को इस फिल्म का (Shamshera release) बेसब्री से इंतजार था. लेकिन अब लग रहा है कि उनकी ये फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर नहीं पाएगी. आपको बता दें कि हम ये फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Shamshera box office collection) को देखकर कह रहे हैं. जो पहले दिन 10.25 करोड़ थी, जबकि दूसरे दिन भी इसमें कुछ खास बढ़ोतरी नहीं देखने को मिली. इस फिल्म के फ्लॉप (Shamshera flop reasons) होने के पीछे कई वजहें हैं, जिस पर हम बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

बॉलीवुड बॉयकॉट
इस फिल्म की रिलीज से पहले और फिलहाल भी बॉलीवुड बॉयकॉट (Bollywood boycott trend) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. लोगों का कहना है कि इस फिल्म में विलेन के रोल में संजय दत्त के माथे पर भस्म दिखाकर हिंदू धर्म का अपमान किया गया है. 

कमजोर रहा स्क्रीनप्ले
किसी भी फिल्म की सक्सेस उसके स्क्रीन प्ले (Shamshera screenplay) पर भी टिकी होती है. क्योंकि जब तक दर्शक उस फिल्म से जुड़ नहीं पाते, तब तक वे उसे पसंद नहीं करते. जो कि इस फिल्म के साथ हो रहा है. इसका स्क्रीन प्ले काफी कमजोर दिखा है. 

स्टारकास्ट नहीं है सही
फिल्म के फ्लॉप होने की वजह लोग स्टारकास्ट (Shamshera stacast) को भी मान रहे हैं. उनका मानना है कि अगर दूसरे स्टार्स को लिया जाता, तो शायद ये फिल्म पर्दे पर प्रदर्शन कर पाती. 

फिल्म की लंबाई ने किया बोर
साथ ही अगर देखा जाए, तो फिल्म की लंबाई (Shamshera duration) भी ज्यादा है. कहानी के हिसाब से इसे कम समय में भी स्क्रीन पर दिखाया जा सकता था. जो कि नहीं हुआ. ऐसे में दर्शक फिल्म के कई सीन्स में बोर हो रहे हैं. 

First Published : 24 Jul 2022, 02:50:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.