logo-image

Alia Bhatt:आलिया भट्ट ने इस तरह किया क्रिसमस सेलिब्रेट, देखें फोटोज

आलिया भट्ट के लिए बीता दिन बेहद यादगार रहा. ऐसा हम नहीं एक्ट्रेस का हाल ही में शेयर किया गया पोस्ट कह रहा है. आ

Updated on: 26 Dec 2022, 02:25 PM

New Delhi:

आलिया भट्ट के लिए बीता दिन बेहद यादगार रहा. ऐसा हम नहीं एक्ट्रेस का हाल ही में शेयर किया गया पोस्ट कह रहा है. आपको बता दें कि, आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाया. जहां उनके साथ उनकी बहनें, शाहीन और पूजा भट्ट, मां सोनी राजदान, पति रणबीर कपूर जैसे कई सितारे शामिल थे. साथ ही आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इन तस्वीरों को शेयर किया.  बता दें कि, कपूर फैमिली की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस से काफी प्यार भी मिल रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आपको बता दें कि, एक फोटो में रणबीर, आलिया को गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं और कैमरे को पोज दे रहे हैं. जहां एक में आलिया ने अपनी प्यारी बहन शाहीन भट्ट के साथ पोज दिया, वहीं दूसरी में वह अपनी सास नीतू कपूर और अन्य के साथ एक ग्रुप फोटो के लिए पोज देती हुई नजर आईं. आलिया ने प्यारे क्लिक्स को कैप्शन दिया. "मेरे परिवार की ओर से आपके परिवार को मेरी क्रिसमस."

आलिया भट्ट के लुक की बात करें तो, अपने ऑल-रेड आउटफिट में हमेशा की तरह वह स्टनिंग लग रही थीं, जिसे उन्होंने एक क्यूट सांता कैप हेयरबैंड के साथ पेयर किया. वहीं रणबीर हमेशा की तरह व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में डैशिंग लग रहे थे.

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma Suicide:इस वजह से हुआ था ब्रेकअप,शीजान ने किया खुलासा

यह भी पढ़ें-  Avatar 2: 'अवतार 2' का जलवा जारी, 300 करोड़ का आंकड़ा करने वाली है पार

इसके अलावा, जैसे ही उन्होंने फोटोज शेयर की हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लग गई. उनके फैंस ने कमेंट कर लिखा, 'लोग चाहे कुछ भी कहें, लेकिन वे बॉलीवुड में सबसे शक्तिशाली जोड़ी हैं', दूसरे ने कहा, 'मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वे शादीशुदा हैं और छोटी लड़की राहा के माता-पिता हैं'. उनके एक फैन ने उन्हें 'मेड फॉर ईच अदर' भी कहा था.