logo-image

The Archies: एक्ट्रेस Khushi Kapoor की को-एक्टर ने उन्हें जन्मदिन पर इस तरह किया विश

बॉलीवुड की यंग जेनेरेशन जिनमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और जहान्वी कपूर की बहन खुशी कपूर जैसी कई एक्टर्स शामिल हैं.

Updated on: 08 Nov 2022, 05:03 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की यंग जेनरेशन जिनमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर जैसी कई एक्टर्स शामिल हैं. आज कल अपने आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में ही एक्ट्रेस तारा शर्मा सलूजा ने खुशी कपूर के लिए एक नोट लिखा. उन दोनों के साथ सुहाना खान भी शामिल हुईं क्योंकि तीनों जोया अख्तर की आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' में एक साथ नजर आएंगी. बता दें कि यह फिल्म खुशी और सुहाना की डेब्यू फिल्म है. 

आपको बता दें कि, एक्टर तारा ने खुशी कपूर को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट किया और शेयर की गई फोटो में खुशी कपूर और सुहाना ऑफ ड्यूटी लुक में नजर आ रहे हैं. जहां खुशी ने गुलाबी रंग के टॉप के साथ जींस पहनी थी, वहीं सुहाना ने सफेद टैंक टॉप में जैकेट और जॉगर्स के साथ पोज दिया और तारा ने उन दोनों के बीच में खडे होकर पोज दिया. ऐसा कहा जा रहा है कि 'द आर्चीज' में तारा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा की मां के किरदार में नजर आएंगी. उन्होंने अपने पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया कि फिल्म में उनका रोल काफी छोटा है. 

यह भी पढें - Karthi: साउथ एक्टर कार्थी ने अपनी अगली फिल्म Japan को किया लॉन्च

'द आर्चीज' में सुहाना और खुशी के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा , युवराज मेंडा और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे. यह इन सभी एक्टर्स की पहली फिल्म होने वाली है. साथ ही आपको बता दें कि 'द आर्चीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म का इन सभी सितारों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, अभी फिल्म की कोई फाइनल डेट फिक्स नहीं हुई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि यह इसी साल के अंत में या फिर अगले साल 2023 की शरुआत में रिलीज होगी. अब देखना यह है की बॉलीवुड की ये यंग जेनरेशन अपनी आने वाली फिल्म में क्या कमाल दिखाती हैं.