logo-image

Karthi: साउथ एक्टर कार्थी ने अपनी अगली फिल्म Japan को किया लॉन्च

साउथ एक्टर कार्थी अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म के टाइटल का नाम घोशित किया है.

Updated on: 08 Nov 2022, 03:37 PM

New Delhi:

साउथ एक्टर कार्थी अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म के टाइटल का नाम घोशित किया है. एक्टर की फिल्म का नाम जापान रखा गया है. दरअसल, फिल्म को मंगलवार को पारंपरिक पूजा समारोह के साथ लॉन्च किया गया. ड्रीम वारियर पिक्चर्स ने इस फिल्म को बनाया है, साथ ही इस फिल्म का निर्देशन जोकर फेम निर्देशक राजू मुरुगन कर रहे हैं. कार्थी स्टारर इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनु इमैनुएल भी नजर आने वाली हैं. 

आपको बता दें कि, प्रोडक्शन कंपनी ने फिल्म के बारे में बताते हुए ट्वीट किया कि, "यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि @Karthi_Offl स्टारर #जापान पूजा आज हुई, आप सभी के प्यार की जरूरत है." निर्देशक राजू मुरुगन की फिल्में उनके राजनीतिक रूप से भारी विषयों के लिए जानी जाती है. उन्होंने अपने सामाजिक-राजनीतिक फिल्म जोकर के साथ एक पहचान बनाई है. उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म जिप्सी थी, हालांकि, यह फिल्म आलोचकों और दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने में सफल नहीं हो पाई. 

इस बीच, अगर बार करें कार्थी की फिल्मों के बारे में तो, वह बैक-टू-बैक हिट फिल्में दे रहे हैं. उनकी तीन फिल्में, विरुमन, पोन्नियिन सेलवन I और सरदार, जो इस साल रिलीज हुई थीं, ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने निर्देशक मणिरत्नम के महाकाव्य कॉस्ट्यूम ड्रामा में एक एहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म ने अभी तक में लगभग 500 करोड़ रुपये का कलेक्शन पूरा कर लिया है. दिवाली के दौरान रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म सरदार भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म कार्थी के करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है.

यह भी पढ़ें - Bigg Boss 16: Shalin Bhanot पर भड़की Sumbul Toqeer, कहा ये

अब बात करें एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों की तो, कार्थी अगली बार पोन्नियिन सेलवन के दूसरे पार्ट में वल्लवरैयन वंदियादेवन के किरदार को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जो अगले साल स्क्रीन पर आएगी. उनके पास निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ भी एक फिल्म है.