logo-image
लोकसभा चुनाव

OTT May Release : मई में OTT पर धमाल मचाएंगी ये शानदार वेब सीरीज, जानें नाम

यह साल सीरीज (OTT) लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है. क्योंकि जहां इस साल कई बड़े एक्टर्स की फिल्में पर्दे पर धमाल मचाएंगी वहीं ओटीटी पर भी कई जबरदस्त सीरीज अपने धमाकेदार कंटेंट से फैन को एंटरटेन करेंगी.

Updated on: 05 May 2023, 07:42 AM

नई दिल्ली :

यह साल सीरीज (OTT) लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है. क्योंकि जहां इस साल कई बड़े एक्टर्स की फिल्में पर्दे पर धमाल मचाएंगी वहीं ओटीटी पर भी कई जबरदस्त सीरीज अपने धमाकेदार कंटेंट से फैन को एंटरटेन करेंगी. हालांकि बीते साल भी बहुत सारी ऐसी वेब सीरीज आई थी, जिसे दर्शकों ने जमकर प्यार दिया. अब मई महीने की शुरुआत हो चुकी है, तो कुछ लोग जानना चाह चाह रहे थे कि क्या इस महीने एंटरटेनमेंट के लिए कुछ खास मिलेगा ?  तो आइए, मई में रिलीज हो रही बेस्ट सीरीज पर एक नजर डालते हैं. 

ओटीटी पर बवाल - 

सोनाक्षी सिन्हा ‘दहाड़’ (Dahaad) सीरीज के जरिए ओटीटी पर अपना शानदार डेब्यू कर रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ डिम्पल कपाड़िया (Dimple Kapadia) अपनी बहू और बेटियों की गैंग के साथ फैंस के होश उड़ाने के लिए आ रही हैं. इसके अलावा सीरीज ‘आंटमैन एंड वास्प क्वांटरमेनिया’ भी मई में ही रिलीज होगी.

Saas, Bahu aur Flamingo

आपको बता दें कि डिम्पल कपाड़िया की यह सीरीज 5 मई को यानी आज रिलीज होगी. इसमें एक्ट्रेस लीड रोल में हैं, जिसे होमी अदजानिया ने निर्देशित किया है. ​एक्ट्रेस के अलावा इसमें राधिका मदान, अं​गीरा धर, ईशा तलवार, नसीरुद्दीन शाह अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. 

Queen Cleopatra
 
यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर 10 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस डॉक्युड्रामा में जडा पिंकेट स्मिथ, ऐडेले जेम्स और क्रेश रसेल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस ओटीटी ड्रामा में परिवार और ताज के लिए लड़ाई को दिखाया जाएगा.

Dahaad

सीरीज दहाड़ प्राइम वीडियो पर 12 मई को रिलीज होगी. इस सीरीज के जरिए सोनाक्षी सिन्हा की नई शुरुआत भी होगी. इस वेब सीरीज को रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने निर्देशित किया है. एक्ट्रेस इसमें सब इंस्पेक्टर ‘अंजलि भाटी’ के किरदार में देखी जाएंगी.

Taj S2

‘ताज: रीजिन ऑफ रिवेंज’ पीरियड ड्रामा का दूसरा है, दर्शक इस सीरीज का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. आने वाले इस सीजन में 15 साल बाद की कहानी दिखाई जाएगी, जो जी5 पर 12 मई को रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें : Palak Tiwari: 'मेरे से गलती हो गई,'लो नेकलाइन वाले बयान को लेकर पलक तिवारी ने दी सफाई