logo-image

Sushant Singh Rajput: फिर रिलीज हो रही है सुशांत सिंह राजपूत की ये फिल्म, फैंस हुए एक्साइटेड 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को जल्द ही 3 साल होने वाले हैं. अभिनेता ये दुनिया तो छोड़ कर चले गए, लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए वह आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं.

Updated on: 04 May 2023, 08:24 PM

New Delhi:

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को जल्द ही 3 साल होने वाले हैं. अभिनेता ये दुनिया तो छोड़ कर चले गए, लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए वह आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं. एक्टर ने बॉलीवुड को कई सारी फिल्में दी हैं. उन्ही में से एक फिल्म हैं 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी'.  2016 में रिलीज हुई ये फिल्म भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की जीवनी को दर्शाती है. आज हम सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' सिमेमाघरों में वापस रिलीज होने जा रही है. 

आपको बता दें कि, स्टार स्टूडियोज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की कि सुशांत सिंह राजपूत की 2016 की हिट फिल्म 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' इस साल 12 मई को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होगी. इस प्यारी फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए, पोस्ट में लिखा था, "जब माही फिर पिच पे आएगा, पूरा इंडिया सिर्फ" धोनी! धोनी! धोनी!" चिलायेगा. एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी 12 मई को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ हो रही है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star studios (@starstudios)

यह भी पढ़ें - Manoj Bajpayee: इस दिन से शुरू होगी 'फैमिली मैन सीजन 3' की शूटिंग, मनोज बाजपेयी ने किया साफ

फिल्म 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के बारे में बात करें तो, इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है. यह फिल्म भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व टेस्ट, वनडे और टी20 कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ पर बेस्ड है. फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को एमएस धोनी के किरदार मे हैं.  फिल्म में दिशा पटानी, कियारा आडवाणी और अनुपम खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 2016 में 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर हिट होने के बाद, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. इसकी रिलीज के बाद, 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' 2016 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म और 2016 की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई थी.