logo-image

Manoj Bajpayee: इस दिन से शुरू होगी 'फैमिली मैन सीजन 3' की शूटिंग, मनोज बाजपेयी ने किया साफ

श्रीकांत तिवारी (Srikant Tiwari) के सभी फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आने वाली है. 'द फैमिली मैन' का अगला सीजन जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है,

Updated on: 04 May 2023, 07:03 PM

मुंबई :

श्रीकांत तिवारी (Srikant Tiwari) के सभी फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आने वाली है. 'द फैमिली मैन' का अगला सीजन जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है, मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने एक इंटरव्यू के दौरान इसकी पुष्टि की. बांदा में 'एक साधारण आदमी' की भूमिका निभाने के लिए तैयार अभिनेता ने विशेष रूप से साझा किया कि टीम इस साल के अंत तक द फैमिली मैन सीजन 3 (Family man 3) की शूटिंग शुरू कर देगी. उन्होंने कहा, ''मुझे बहुत जल्द कॉन्ट्रेक्ट मिलने वाला है और तारीखों को अंतिम रूप दिया जाएगा. मुझे विश्वास है कि हम इस साल के अंत तक शूटिंग शुरू कर देंगे. वहां से इसे बाहर आने में आठ महीने और लगेंगे. मैं सच में उत्साहित हूं कि मैं एक बार फिर श्रीकांत तिवारी की ड्रेस पहनने जा रहा हूं, ”.

सामंथा प्रभु रूथ ने की थी दमदार एक्टिंग

राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्मित, द फैमिली मैन 2019 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया गया. यह शो एक व्लर्ड जासूस श्रीकांत तिवारी के बारे में है, जो अपनी जॉब लाइफ को लेकर खुश नहीं है और कम सैलरी वाली नौकरी के प्रभाव से अपने परिवार की रक्षा करते हुए उन्हें अपने देश को बचाने के लिए लड़ना है. इस शो में प्रियामणि, शरद केलकर, श्रेया धनवंतरी, शारिब हाशमी भी शामिल हैं. जबकि पहले सीज़न में नीरज माधव ने प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई थी, सामंथा प्रभु रूथ ने 'द फैमिली मैन सीजन 2' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया. 

ये भी पढे़ें-Rakulpreet Singh ड्रेस के चक्कर में हुईं ट्रोल, लोग बोले पैंट कहां गई?

इस फिल्म के लिए प्ले कर रहे हैं रोल

बांदा में वापस आते हुए, मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) एक नाबालिग लड़की के लिए आसाराम बापू के खिलाफ लड़ने वाली वकील पूनम चंद सोलंकी की भूमिका निभाएंगे, जिसने तांत्रिक पर बलात्कार का आरोप लगाया था. अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 मई से जी5 पर स्ट्रीम होगी.