logo-image

Rakulpreet Singh ड्रेस के चक्कर में हुईं ट्रोल, लोग बोले पैंट कहां गई?

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में रकुल का लुक ऐसा है कि लोग इग्नोर नहीं कर पा रहे.

Updated on: 04 May 2023, 05:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में रकुल का लुक ऐसा है कि लोग इग्नोर नहीं कर पा रहे. शायद रकुल ने भी नहीं सोचा होगा कि उनका ये लुक सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो जाएगा और इस तरह की कमेंटबाजी शुरू कर देंगे. रकुल ने एक इवेंट के लिए फॉर्मल लुक लिया था. जैसा कि आप देख सकते हैं कि उन्होंने व्हाइट ब्लेजर पहना था. इस ब्लेजर के साथ उन्होंने शॉर्ट्स पहने थे लेकिन ये शॉर्ट्स यूजर को कुछ ज्यादा ही शॉर्ट लगे. असल में रकुल के शॉर्ट्स ब्लेजर के नीचे दिख नहीं रहे थे. इस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स को उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया.  

क्या बोले सोशल मीडिया वाले ?

सोशल मीडिया यूजर्स ने रकुल के लुक की ऐसी बखिया उधेड़ी कि डिजाइनर भी सोच में पड़ जाएगा. रमन ने लिखा, ऐसा डिजाइनर कौन है जिसने सारे कपड़े का कोट बना दिया और पैंट छोड़ दी. रुचि ने लिखा, लोअर पहनना भूल गई. अभिजीत ने लिखा, ब्लेजर के नीचे पैंट कहां है ?? शैन्जी ने लिखा, लगता है शाहरुख की फिल्म से इंस्पायर होकर पैंट पहनना भूल गई. ऐमन ने लिखा, नीचे के कपड़े कहां रह गए मैम? प्रबल ने लिखा, इस लुक के साथ लोफर्स बहुत ऑड लग रहे हैं....कार्टून लगने लगीं आप. नमीश ने लिखा, सारा पैसा कोट बनवाने में ही लगा दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन?

फिल्म फ्रंट पर बात करें तो रकुलप्रीत हाल में फिल्म छतरीवाली में नजर आई थीं. इसके अलावा अब उनकी फिल्म 'मेरी पत्नी का रीमेक' और 'इंडियन-2' की शूटिंग चल रही है. जल्द ही वो Ayalaan में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. उम्मीद है कि रकुल की आने वाली फिल्में अच्छा परफॉर्म करेंगी. जैसे कि उनकी पर्सनल लाइफ चल रही है. पर्सनल लाइफ में फिलहाल प्यार के रंग नजर आ रहे हैं. उनका नाम एक्टर प्रोड्यूसर जैकी भगनानी से जोड़ा जा रहा है.